A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में बदलने वाला है मौसम, होगी जोरदार बारिश, जानिए दूसरे शहरों के मौसम का हाल

दिल्ली में बदलने वाला है मौसम, होगी जोरदार बारिश, जानिए दूसरे शहरों के मौसम का हाल

IMD: मौसम विभाग के मुताबिक, 11, 12 और 13 मार्च को दिल्ली में आंशिक बादल छाए रह सकते हैं। वहीं, न्यूनतम तापमान में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। लेकिन, अधिकतम तापमान में हल्की बढ़त देखी जा सकती है।

दिल्ली में बदलने वाला है मौसम, होगी जोरदार बारिश, जानिए दूसरे शहरों के मौसम का हाल- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में बदलने वाला है मौसम, होगी जोरदार बारिश, जानिए दूसरे शहरों के मौसम का हाल

IMD: होली के दिन से ही राजधानी दिल्ली के मौसम में बदलाव देखने को मिला है। होली और उसके अगले दिन दिल्ली और एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई थी। हालांकि आज 10 मार्च को मौसम साफ रहा। लेकिन IMD के अनुमान के अनुासर दिल्ली में एक बार फिर मौसम बदलने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक, 11, 12 और 13 मार्च को दिल्ली में आंशिक बादल छाए रह सकते हैं। वहीं, न्यूनतम तापमान में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। लेकिन, अधिकतम तापमान में हल्की बढ़त देखी जा सकती है।

इन दिनों में होगी बूंदाबांदी

मौसम विभाग की मानें तो अगले हफ्ते दिल्ली में बारिश देखने को मिल सकती है। IMD के अनुसार 14 मार्च को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, 14 मार्च यानी मंगलवार को दिल्ली में हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।

इन दिनों होगी झमाझम बारिश

मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक, 15 और 16 मार्च को दिल्ली में गरज के साथ झमाझम बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं, अगर तापमान की बात करें तो दिल्ली में 15 मार्च और 16 मार्च को न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक, इन दो दिनों के दौरान दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे और गरज के साथ बारिश होगी।

एनसीआर में कैसा रहेगा मौसम

नोएडा में 11 मार्च को न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, कल नोएडा में आसमान साफ रहने के आसार हैं. हालांकि, 13 मार्च को नोएडा में दोपहर के बाद आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं। आनेवाले दिनों में नोएडा में तापमान में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। वहीं, गाजियाबाद की बात करें तो कल यहां न्यूनतम तापमान 18 और अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। गाजियाबाद में 13 मार्च को दोपहर के बाद बादल छाए रह सकते हैं।
फरीदाबाद की बात करें तो न्यूनतम तापमान 18 डिग्री और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रह सकता है।

Also Read:

कंगाल पाकिस्तान, सैन्य अफसर कर रहे अय्याशी, बड़े बड़े गोल्फ कोर्स में लाखों की स्टिक से खेलने पर हुए ट्रोल

दुश्मन इजरायल से दोस्ती के बदले सऊदी अरब ने अमेरिका से की सौदेबाजी, रखी चौंकाने वाली शर्त

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने औरंगाबाद का नाम बदले जाने पर जताया ऐतराज, शिंदे सरकार से रखी ये बड़ी डिमांड

Latest India News