A
Hindi News भारत राष्ट्रीय त्रिपुरा: पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला, विशेष समुदाय के लोगों ने लगाई आग, गाड़ियों में की तोड़फोड़

त्रिपुरा: पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला, विशेष समुदाय के लोगों ने लगाई आग, गाड़ियों में की तोड़फोड़

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के घर पर हमला हुआ है। हमलावरों ने उनके पैतृक घर में आग लगा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हमला विशेष समुदाय के लोगों ने किया है।

Biplab Dev- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE बिप्लब देब

अगरतला: पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पैतृक घर पर हमला हुआ है। ये हमला विशेष समुदाय के लोगों द्वारा किया गया है। हमलावरों ने उनके घर में आग लगा दी है और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है। इसके अलावा चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है और बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंच रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, बिप्लब के पिता की पुण्यतिथि बुधवार को है और ऐसे में इस हमले को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।  

कहां हुआ हमला?

ये हमला बिप्लब देब के पैतृक घर उदयपुर के जामजूरी में एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा किया गया है। यहां ये बात भी अहम है कि बुधवार को होने वाली पिता की पुण्यतिथि के मौके पर बिप्लब यहां हवन करने के लिए जाने वाले हैं। पुण्यतिथि से एक दिन पहले विशेष समुदाय के लोगों द्वारा पूर्व सीएम के पैतृक घर पर हुए हमले को सीपीएम की साजिश बताई जा रही है। काकराबन के विधायक रतन चक्रवर्ती ने आज इस वर्ग के लोगों के साथ बैठक भी की थी। हालांकि अभी पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।

Latest India News