A
Hindi News भारत राजनीति कैराना उपचुनाव से तय हो जाएगी 2019 की दिशा: अजीत सिंह

कैराना उपचुनाव से तय हो जाएगी 2019 की दिशा: अजीत सिंह

रालोद अध्यक्ष ने अपनी पार्टी की प्रत्याशी और महागठबंधन समर्थित तबस्सुम हसन के लिए वोट मांगते हुए कहा कि अब भाजपा को सत्ता से हटाने का समय आ गया है...

<p>ajit singh</p>- India TV Hindi ajit singh

सहारनपुर: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने आज भाजपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसकी सरकार झूठे वायदों पर बनी है और कैराना लोकसभा उपचुनाव के परिणाम से 2019 के चुनाव की दिशा तय हो जाएगी।

कैराना उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के समर्थन में गांव टिकरौल में सभा को संबोधित कर रहे सिंह ने कहा कि भाजपा ने किसानों का उत्पीड़न किया है और झूठे वायदे कर जनता को गुमराह करने का काम किया है। भाजपा को किसान विरोधी पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि किसानों का बहुत गन्ना खेतों में लगा हुआ है जबकि मिलों ने गन्ना लेने से इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने का सपना दिखाया जा रहा है जबकि हकीकत में युवा बेरोजगार ही घूम रहे हैं और भाजपा के नेता युवाओं को पकौड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं और व्यापारी भी असंतुष्ट है।

रालोद अध्यक्ष ने अपनी पार्टी की प्रत्याशी और महागठबंधन समर्थित तबस्सुम हसन के लिए वोट मांगते हुए कहा कि ‘‘अब भाजपा को सत्ता से हटाने का समय आ गया है। यदि अब भी उसे नहीं हटाया गया तो फिर कभी नहीं हटा पाएंगे।’’

Latest India News