A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र में सरकार पर NCP का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो करेंगे विकल्प पर विचार

महाराष्ट्र में सरकार पर NCP का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो करेंगे विकल्प पर विचार

एनसीपी प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का बड़ा बयान सामने आया है। एनसीपी ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना मिलकर सरकार बनाएं। अगर बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो विकल्प पर विचार किया जाएगा।

महाराष्ट्र में सरकार पर NCP का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो करेंगे विकल्प पर विचार- India TV Hindi महाराष्ट्र में सरकार पर NCP का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो करेंगे विकल्प पर विचार

नई दिल्ली: एनसीपी प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता नवाब मलिक का बड़ा बयान सामने आया है। एनसीपी ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना मिलकर सरकार बनाएं। अगर बीजेपी सरकार नहीं बना पाई तो विकल्प पर विचार किया जाएगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यदि बीजेपी फ्लोर में अपना बहुमत साबित करने में असफल हुई तो एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार बनायेगी। वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र में सरकार निर्माण को लेकर शिवसेना बीजेपी के बीच चल रही खिंचातानी पर पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा।

वहीं शिवसेना नेता संजय राउत का भी बड़ा बयान सामने आया है। राउत ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही होगा। राउत ने कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के बिना भी बहुमत जुटा सकती है। बीजेपी के नेताओं पर हमला बोलते हुए शिवसेना सांसद ने कहा कि अहंकार में डूबा कोई भी आदमी या संगठन डूब जाता है। एक महत्वपूर्ण बयान देते हुए राउत ने कहा कि कांग्रेस बी नहीं चाहेगी कि सत्ता बीजेपी को मिले।

इससे पहले कांग्रेस विधायक ऋतुराज पाटिल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मिलने कल देर रात उनके आवास मातोश्री पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज पाटिल रात करीब 12 बजे मातोश्री पहुंचे। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली। 

मातोश्री से बाहर निकलने के बाद पाटिल ने मीडिया के सवालों का जवाब नहीं दिया और चुपचाप गाड़ी में बैठकर निकल गए। आपको बता दें कि ऋतुराज पाटिल महाराष्ट्र के बड़े नेताओं में शुमार डीवाई पाटिल के पोते हैं और उन्हें कांग्रेस की टिकट पर दक्षिण कोल्हापुर सीट से जीत मिली है।

Latest India News