A
Hindi News भारत राजनीति CAA: मालूम नहीं पड़ता राहुल गांधी, ममता 'दीदी', केजरीवाल और इमरान खान की भाषा एक क्यों हो गई है- अमित शाह

CAA: मालूम नहीं पड़ता राहुल गांधी, ममता 'दीदी', केजरीवाल और इमरान खान की भाषा एक क्यों हो गई है- अमित शाह

रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सीएए के समर्थन में मध्य प्रदेश के जबलपुर में रैली की, यहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : PTI Union Home Minister Amit Shah with former MP chief minister Shivraj singh Chouhan and State BJP president Rakesh Singh during a CAA awareness event, in Jabalpur.

जबलपुर। CAA पर देशभर में चर्चाओं का दौर जारी है। इस कानून के विरोध में जहां विपक्षी दल जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ भाजपा इस कानून के पक्ष में लोगों की बीच जा रही है। रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सीएए के समर्थन में मध्य प्रदेश के जबलपुर में रैली की, यहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मुझे ये मालूम नहीं पड़ता कि राहुल गांधी, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और इमरान खान सबकी भाषा एक समान क्यों हो गई है। जबलपुर की जनता को सोचना है कि क्यों एक समान है।”

राहुल गांधी और ममता बनर्जी को दिया चैलेंज

भाषण के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चैलेंज दे दिया। उन्होंने कहा, “मैं यहां से चैलेंज देता हूं ममता दीदी और राहुल बाबा को कि CAA में कहीं पर भी किसी की भी नागरिकता छीनने का प्रावधान है तो हमको बता दीजिए। इसमें कहीं पर भी नागरिकता छीनने का प्रावधान नहीं है।”

भाषण में JNU का भी किया जिक्र

जबलपुर में अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान JNU का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, “JNU में कुछ लड़कों ने भारत विरोधी नारे लगाए, उन्होंने नारे लगाए ‘भारत तेरे टुकड़े हों एक हजार, इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह’। उनको जेल में डालना चाहिए या नहीं डालना चाहिए? जो देश विरोधी नारे लगाएगा उसका स्थान जेल की सलाखों के पीछे होगा।”

बोले- चार महीने में बनेगा आसमान छूता राम मंदिर

जबलपुर रैली में अमित शाह ने राम मंदिर को लेकर कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "कपिल सिब्बल, कांग्रेस के वकील कहते हैं कि राम मंदिर नहीं बनना चाहिए, अरे सिब्बल भाई जितना दम हो राक लो, 4 महीने में आसमान को छूता हुआ राम मंदिर का निर्माण होने वाला है।”

Latest India News