A
Hindi News भारत राजनीति चीफ सेक्रेटरी पर हमला: AAP के दोनों आरोपी विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को जेल, कल होगी बेल पर सुनवाई

चीफ सेक्रेटरी पर हमला: AAP के दोनों आरोपी विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल को जेल, कल होगी बेल पर सुनवाई

अंशु प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहकर्मी ने सोमवार आधी रात के समय सीएम केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था...

amanatullah khan- India TV Hindi amanatullah khan

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट केस में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल को कल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कल उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। बता दें कि अमानतुल्ला खान को गुरुवार को और प्रकाश जारवाल को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया। इनके अलावा पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन से भी करीब 3 घंटे तक पूछताछ की।

इससे पहले मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव के साथ मारपीट की बात पर पुष्टि की गई है। अरुणा आसफ अली हॉस्पिटल द्वारा जारी की गई इस मेडिकल रिपोर्ट में दोनों कानों के पीछे चोट की वजह से सूजन की पुष्टि की गई है। पुलिस इस पूरे मामले में तेजी के साथ छानबीन कर रही है।

अंशु प्रकाश ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके सहकर्मी ने सोमवार आधी रात के समय सीएम केजरीवाल के आवास पर केजरीवाल के सामने उनसे मारपीट की, जहां उन्हें बैठक के लिए बुलाया गया था। प्रकाश ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भी घटना के वक्त मौजूद थे।  इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आप प्रमुख के इस्तीफे की मांग की है और कांग्रेस ने कहा है कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए।  वहीं, आप ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि मुख्य सचिव झूठा आरोप लगा रहे हैं और वह भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं।

Latest India News