A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा नेता की फिसली जुबान, लालू यादव को लेकर ये क्या बोल गए!

भाजपा नेता की फिसली जुबान, लालू यादव को लेकर ये क्या बोल गए!

इस बयान की राजद ने कड़े शब्दों में निंदा की है। राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि ऐसे बयानों का राजनीति में कोई स्थान नही हैं...

lalu yadav- India TV Hindi lalu yadav

पटना: चारा घोटाला के एक मामले में दोषी करार दिए गए राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में भाजपा के एक नेता की जुबान फिसल गई।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने यहां बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में लालू प्रसाद यादव को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने लालू प्रसाद यादव को सलाह देते हुए कहा, "उन्हें अब अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहिए। वह अब जेल में रह कर अपने गुनाहों का पश्चाताप करें। तुलसी माला का जाप करें और गीता का पाठ करें, ताकि उनका पाप कटे और ऊपर जाएं, तो उनकी आत्मा को शांति मिल सके।"

उधर, पटेल के बयान की राजद ने कड़े शब्दों में निंदा की है। राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि ऐसे बयानों का राजनीति में कोई स्थान नही हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक विरोधी ऐसा बयान नहीं दे सकता लेकिन भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है।

भाजपा नेता संजय टाइगर ने पटेल के बयान पर बचाव करते हुए कहा कि भाजपा के लोग अनर्गल बयानबाजी नहीं करते हैं। गीता का पाठ करने से संकट दूर होता है, कष्ट कम होता है। लालू प्रसाद को ईश्वर लंबी जिंदगी दें और वह दीर्घायु हों। उन्होंने कहा कि पटेल के बयान के संदर्भ को समझने की जरूरत है।

Latest India News