A
Hindi News भारत राजनीति अपने NDA बैचमेट्स के साथ वीकेंड मनाएंगे अमरिंदर सिंह, 4 दिन तक चंडीगढ़ में होगा मिलन कार्यक्रम

अपने NDA बैचमेट्स के साथ वीकेंड मनाएंगे अमरिंदर सिंह, 4 दिन तक चंडीगढ़ में होगा मिलन कार्यक्रम

इस कार्यक्रम के लिए कैप्टन ने NDA के अपने सभी बैचमेट्स को परिवार सहित आमंत्रित किया है।

Capt Amarinder Singh, Amarinder Singh NDA, Amarinder Singh weekend NDA batchmates- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/RT_MEDIA_CAPT कैप्टन अमरिंदर सिंह ने NDA के अपने बैचमेट्स के लिए चंडीगढ़ में एक मिलन कार्यक्रम का आयोजन का आयोजन किया है।

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री का पद छोड़ने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है, इस बार कैप्टन अमरिंदर सिंह एक राजनीतिज्ञ के तौर पर नहीं बल्कि एक फौजी के तौर पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके राजनीतिक सलाहकार ने बताया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) के अपने बैचमेट्स के लिए चंडीगढ़ में एक मिलन कार्यक्रम (Get-Togather) का आयोजन किया है और यह आयोजन आज यानि 24 सितंबर की शाम से शुरू होकर 27 सितंबर सोमवार तक चलेगा।

इस कार्यक्रम के लिए कैप्टन ने NDA के अपने सभी बैचमेट्स को परिवार सहित आमंत्रित किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह इससे पहले अक्टूबर 2017 में भी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर चुके हैं लेकिन उस समय वे पंजाब के मुख्यमंत्री बन चुके थे। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अमरिंदर सिंह इस समय अपनी पार्टी पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। गुरुवार को उन्होंने पार्टी के अंदर अपने ‘अपमान’ का जिक्र किया और पूछा कि अगर उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है तो आम कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता होगा।


पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की दिल्ली में गुरुवार को की गई टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जिसमें श्रीनेत ने कहा था कि पार्टी के अंदर गुस्सा करने के लिए कोई जगह नहीं है। अमरिंदर सिंह द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा को कथित तौर पर ‘अनुभवहीन’ बताए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीनेत ने यह बात कही। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ तनातनी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद सिंह ने बुधवार को यह टिप्पणी की थी।

प्रवक्ता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘हां, राजनीति में गुस्से के लिए कोई जगह नहीं होती। लेकिन क्या कांग्रेस जैसी इतनी पुरानी पार्टी में अपमान और परेशान किए जाने के लिए जगह है?’ अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के एक ट्वीट के मुताबिक, ‘अगर मुझ जैसे वरिष्ठ नेता के साथ इस तरह का व्यवहार हो सकता है तो मुझे आश्चर्य है कि कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता है : कैप्टन अमरिंदर।’ इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह ‘‘अपमानित’’ महसूस कर रहे थे।

Latest India News