A
Hindi News भारत राजनीति मुख्य सचिव से मारपीट: अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया, आप के 11 विधायकों को समन जारी किया

मुख्य सचिव से मारपीट: अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया, आप के 11 विधायकों को समन जारी किया

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बतौर आरोपी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के 11 अन्य विधायकों के खिलाफ मंगलवार को समन जारी किया।

केजरीवाल, सिसोदिया- India TV Hindi मुख्य सचिव से मारपीट: अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया, आप के 11 विधायकों को समन जारी किया 

नई दिल्ली: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बतौर आरोपी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के 11 अन्य विधायकों के खिलाफ मंगलवार को समन जारी किया।

अदालत ने सभी आरोपियों को समन जारी कर उन्हें 25 अक्तूबर को अपने समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया। गौरतलब है कि केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी की रात एक बैठक के दौरान प्रकाश के साथ कथित रूप से मारपीट की गयी थी।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा इस संबंध में 13 अगस्त को दाखिल आरोपपत्र पर संज्ञान लेते हुए समन जारी किया है। अदालत ने कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि के लिए पर्याप्त आधार हैं।

आरोपपत्र में पुलिस ने आप के 11 विधायकों... अमानतुल्ला खान, प्रकाश जारवाल, नितिन त्यागी, ऋतुराज गोविंद, संजीव झा, अजय दत्त, राजेश ऋषि, राजेश गुप्ता, मदन लाल, प्रवीण कुमार और दिनेश मोहनिया को भी आरोपी बनाया है।

Latest India News