A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली कांग्रेस में खींचातानी तेज, पीसी चाको ने शीला दीक्षित को लिखा पत्र

दिल्ली कांग्रेस में खींचातानी तेज, पीसी चाको ने शीला दीक्षित को लिखा पत्र

दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित को चिट्ठी लिखकर कहा कि "आपकी सेहत ठीक नहीं है. ऐसे में तीनों कार्यकारी अध्यक्ष स्वतंत्र रूप से काम करेंगे और अपने फैसलों के बारे में आपको रिपोर्ट करेंगे।"

PC Chacko Sheila Dikshit- India TV Hindi Delhi Congress in charge PC Chacko writes to Sheila Dikshit.

नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस में खींचातानी तेज होती नजर आ रही है। दरअसल, दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको ने प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित को एक पत्र लिखा है। पत्र में पीसी चाको ने लिखा कि "आपकी सेहत ठीक नहीं है. ऐसे में तीनों कार्यकारी अध्यक्ष स्वतंत्र रूप से काम करेंगे और अपने फैसलों के बारे में आपको रिपोर्ट करेंगे।" बता दें कि पीसी चाको ने पत्र में तीनों कार्यकारी अध्यक्षों हारून यूसुफ, राजेश लिलोठिया और देवेंद्र यादव का जिक्र किया है।

इतना ही नहीं पीसी चाको ने शीला दीक्षित को पत्र लिखने के साथ-साथ तीनों कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, राजेश लिलोठिया और देवेंद्र यादव को भी चिट्ठी लिखी और कहा कि "आप बैठकें ले सकते हैं।" बता दें कि इससे पहले संबंधित तीनों कार्यकारी अध्यक्षों ने शीला दीक्षित को पत्र लिखकर कहा गया था कि 'पार्टी के निर्णयों में उन्हें ही भरोसे में नहीं लिया जा रहा है।' 

 

Latest India News