A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र के मंत्री का सोनिया-राज की मुलाकात पर तंज, कहा, हार का दर्द कम करने में मदद मिलेगी

महाराष्ट्र के मंत्री का सोनिया-राज की मुलाकात पर तंज, कहा, हार का दर्द कम करने में मदद मिलेगी

 महाराष्ट्र के मंत्री सुधीर मुंगंतीवार ने मंगलवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन प्रमुख सोनिया गांधी और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को ‘पराजित नेता’ बताते हुए दावा किया कि उनकी मुलाकात चुनावी हार के दर्द को कम करने के लिए हुई थी। 

Sudhir Mungantiwar- India TV Hindi Sudhir Mungantiwar

मुंबई:  महाराष्ट्र के मंत्री सुधीर मुंगंतीवार ने मंगलवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन प्रमुख सोनिया गांधी और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को ‘पराजित नेता’ बताते हुए दावा किया कि उनकी मुलाकात चुनावी हार के दर्द को कम करने के लिए हुई थी। ठाकरे ने सोमवार को नई दिल्ली में गांधी के 10 जनपथ पर आवास पर उनसे मुलाकात की और ईवीएम तथा महाराष्ट्र में राजनीतिक हालत पर चर्चा की जहां कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

मंत्रिमंडल की बैठक के बाद मुंगंतीवार ने कहा, ‘‘ जब दो पराजित नेता साथ आते हैं तो इससे(चुनावी) हार का दर्द कम करने में मदद मिलती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने हमेशा से बाहर से कांग्रेस की मदद की है। अगर वे साथ आते हैं तो राज आधिकारिक तौर पर कांग्रेस की मदद करेंगे।’’ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के त्याग पत्र के बाद पार्टी में चल रहे इस्तीफे के दौर का भी मखौल उड़ाया। 

आपको बता दें कि सोमवार को राज ठाकरे ने नई दिल्ली में सोनिया गांधी के 10 जनपथ पर आवास पर उनसे मुलाकात की थी। इस मुलाकात में ईवीएम और महाराष्ट्र में राजनीतिक हालत पर चर्चा की जहां कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 

Latest India News