A
Hindi News भारत राजनीति कश्मीर में सामान्य स्थिति दिखाने की कलाकारी दिखाई जा रही है: महबूबा मुफ्ती

कश्मीर में सामान्य स्थिति दिखाने की कलाकारी दिखाई जा रही है: महबूबा मुफ्ती

पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केन्द्रीय मंत्रियों के कश्मीर दौरे को क्षेत्र में सामान्य स्थिति दिखाने के लिए फोटो खिंचवाने का एक अवसर बताया और कहा कि घाटी में अब भी ‘‘इंटरनेट बंद’’ है।

<p>Mehbooba Mufti</p>- India TV Hindi Mehbooba Mufti

श्रीनगर: पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने केन्द्रीय मंत्रियों के कश्मीर दौरे को क्षेत्र में सामान्य स्थिति दिखाने के लिए फोटो खिंचवाने का एक अवसर बताया और कहा कि घाटी में अब भी ‘‘इंटरनेट बंद’’ है। मुफ्ती के ट्विटर हैंडल पर किए गए एक ट्वीट में कहा गया है, ‘‘सामान्य स्थिति दिखाये जाने की कलाकारी जोरों पर है। कश्मीर में अब भी इंटरनेट बंद है और राजनीतिक नेताओं को हिरासत में रखा गया है। बड़े पैमाने पर नजर रखी जा रही है और भारी सैन्य टुकड़ी मौजूद है, फिर भी फोटो खिंचवाने के अवसर जारी हैं।’’

अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को निरस्त किए जाने के मद्देनजर पीडीपी अध्यक्ष को हिरासत में रखे जाने पर गत पांच अगस्त से महबूबा की बेटी इल्तिजा मुफ्ती अपनी मां के ट्विटर हैंडल का संचालन कर रही है।

वह केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के दिन में लाल चौक दौरे पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थी। कश्मीर के ज्यादातर क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाएं बाधित है जबकि महबूबा, उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्ला समेत मुख्य धारा के कई राजनीतिज्ञ हिरासत में है।

Latest India News

Related Video