A
Hindi News भारत राजनीति गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी को राहत, पाटीदार संघर्ष समिति ने किया समर्थन का ऐलान

गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी को राहत, पाटीदार संघर्ष समिति ने किया समर्थन का ऐलान

हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से अलग बनी पाटीदार आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक अश्विन पटेल ने हार्दिक पटेल पर ग़द्दारी का आरोप लगाते हुए कहा है कि गुजरात में वे आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेंगे.

Patidar aandolan- India TV Hindi Patidar aandolan

हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से अलग बनी पाटीदार आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक अश्विन पटेल ने हार्दिक पटेल पर ग़द्दारी का आरोप लगाते हुए कहा है कि गुजरात में वे आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेंगे. इंडिया टीवी के साथ ख़ास बातचीत में पटेल ने कहा कि वह पटेल समुदाय से चुनाव में बीजेपी का साथ देने की अपील कर रहे हैं.

पटेल ने आरोप लगाया कि हार्दिक पटेल ने आंदोलन के साथ ग़द्दारी कर लोगों के क़त्ल करवाए. उन्होंने कहा कि हार्दिक को 2015 में समिति का संयोजक बनाया था लेकिन उन्होंने रिश्वत लेनी शुरु कर दी थी इसलिए उन्हों निकाल दिया था. अश्विन ने आरोप लगाया कि हार्दिक ने गुजरात के युवाओं को बहकाया है. 

अश्विन पटेल ने कहा कि वे इसी ङफ़्ते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे और उनकी पार्टी का समर्थन करेंगे क्योंकि केन्द्र में बीजेपी की सरकार है और 2019 में भी रहेगी. 

आपको बता दें कि पाटीदार आंदोलन अश्विन पटेल ने ही शुरु किया था.

Latest India News