A
Hindi News भारत राजनीति बेतिया में सोनिया पर बरसे मोदी कहा ‘कुछ तो बोलो मैडम जी’

बेतिया में सोनिया पर बरसे मोदी कहा ‘कुछ तो बोलो मैडम जी’

नई दिल्ली: बिहार में तीसरे चरण के चुनाव से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालू-नीतीश और सोनिया के महागठबंधन पर जमकर बरसे। मोदी ने लालू-नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश और

सोनिया पर बरसे मोदी...- India TV Hindi सोनिया पर बरसे मोदी कहा ‘कुछ तो बोलो मैडम जी’

नई दिल्ली: बिहार में तीसरे चरण के चुनाव से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालू-नीतीश और सोनिया के महागठबंधन पर जमकर बरसे। मोदी ने लालू-नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश और लालू वादाखिलाफी में माहिर हैं और बीते 25 सालों से जनता को ठग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में पलायन नहीं रुका है जिस वजह से बिहार के लोग बाहरी बनने और बाहर जाकर रोजगार ढूंढने पर मजबूर हैं। पीएम मोदी ने यहां पर सोनिया गांधी से हिसाब मांगते हुए पूछा कि आप अपने दोनों साथियों के भ्रष्टाचार पर कुछ तो बोलिए।

जेडीयू MLA के लीक वीडियो पर बोले मोदी-  

मोदी ने कहा, “ये भ्रष्टाचार करके रुपए मांग रहे हैं, कैमरे के सामने गिन रह हैं। इन्होंने भ्रष्टाचार का इतना बड़ा कांड किया है। इनके एक जोड़ीदार लालू जी के कैंडिडेट भी कैमरे पर पकड़े गए, लेकिन लालू जी को फिक्र भी नहीं। ये तो प्रमाण पत्र दिए जा रहे हैं। मैडम सोनिया जी जरा आप भी तो जवाब दो। आपके दोनों साथी जिनके उम्मीदवार रुपयों की थपकी लेते हुए दिख रहे हैं उनपर कुछ तो कहो...नाम सत्य देव...नाम कैसा काम कैसा...कहते हैं काम होने पर बाकी पैसे पहुंचा देना। भाइयों कैमरे के सामने लाखों रुपयों की लेन-देन चल रही है। मैडम सोनिया जी कुछ तो बोलो। आपको इस पर क्या कहना है। आपको लगता है कि क्या कम लिया, प्राब्लम क्या है ये तो जरा बताओ? भाइयों कांग्रेस पार्टी अनाप-सनाप आरोप लगाती है संसद नहीं चलने देती है, लेकिन भाइयों और बहनों कैमरे के सामने बिहार को बेचने की कोशिश हो रही है, लेकिन ये कुछ नहीं बोल रही हैं। भाईयों मैं विकास के नाम पर वोट मांगने आया हूं।”

बाहरी वाले जुमले पर भी बरसे मोदी-

मोदी ने कहा, “भाइयों ये कहते हैं बाहरी और बिहारी। ये बाहरी कहते हैं। देश का प्रधानमंत्री सभी राज्यों का प्रतिनिधि होता है। देश के प्रधानमंत्री का सभी राज्यों के प्रति समान होना चाहिए न? क्या प्रधानमंत्री बाहरी हो सकता है? देश के प्रधानमंत्री को जो बाहरी कह रहे हैं उनके पेट के अंदर एक पाप पड़ा हुआ है। वो ये है कि वो 1 लाख 65 हजार करोड़ के पैकेज को ठुकराने के रास्ते खोज रहे हैं। 15 साल तक लालू जी ने राज किया...अहंकारी नेता ने राज किया...दोनों ने मिलकर 25 साल सरकार चलाई...बिहार में पलायन रुका कि नहीं रुका?, नौजवानों को रोजगार मिला कि नहीं?......25 साल कम नहीं होते..अरे बड़े भाई छोटे भाई। बड़े भाई, छोटे भाई की सरकार बिहार में 25 साल चली और बिहार के नौजवान को राज्य के बाहर जाना पड़ा। मेरी बिहारी नौजवान को बाहरी बनने पर मजबूर किसने किया.....ये बिहारी और बाहरी की बात करने वाले आप लोगों ने ही बिहार के लोगों को बाहरी बना दिया और मां बाप को बेटों से दूर कर दिया है। ये लोग वादाखिलाफी करने में कितने मशहूर हैं।”

नीतीश और लालू के पूर्व रिश्तों पर बोले मोदी-

पीएम मोदी ने कहा, “नीतीश बाबू का लालू को प्रेम पत्र आपने सुना है। कैसी-कैसी गालियां दी हैं लालू जी को..। भयंकर से भयंकर आरोप लालू जी पर नीतीश ने लगाए हैं। लेकिन वो आज लालू के साथ बैठे हैं, ये जनता के साथ छलावा है, सत्ता की भूख जनता के साथ धोखा देने की आदत डलवा देती है। लालू कहते थे ऐसा कोई सगा नहीं जिसको नीतीश ने ठगा नहीं अब दोनों लोग जनता के सामने आए हैं ऐसे लोगों पर विश्वास कर सकते हैं? ऐसे विश्वास घात करने वालों पर कोई भरोसा नहीं कर सकता है।”

Latest India News