A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी ने कहा-चीन मोदी की तारीफ क्यों कर रहा है?

राहुल गांधी ने कहा-चीन मोदी की तारीफ क्यों कर रहा है?

पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई खूनी झड़प में 20 भारतीय सैनिकों के शहीद होने के बाद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

राहुल गांधी- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई खूनी झड़प में 20 भारतीय सैनिकों के शहीद होने के बाद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। आज फिर उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि चीन ने हमारे सैनिकों को मारा और हमारी जमीन ले ली । इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि चीन इस संघर्ष के दौरान मोदी की तारीफ क्यों कर रहा है? राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक अंग्रेजी अखबार की खबर भी जोड़ी है जिसमें चीन द्वारा पीएम मोदी की तारीफ का जिक्र किया गया है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले भी एक ट्वीट कर कहा था कि हमारे सैनिकों को निहत्थे भेजा गया था। राहुल के इस ट्वीट का जवाब विदेश मंत्री जयशंकर ने दिया था और बताया था कि दो देशों के बीच हुए समझौते का हमारे सैनिक पालन कर रहे थे। गलवान घाटी में 15 जून की रात हुए खूनी संघर्ष में भारती सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे जबकि भारत का दावा है कि इस संघर्ष में चीन के 40 से ज्यादा सैनिक मारे गए। 

Latest India News