Hindi News भारत राजनीति SP-BSP गठबंधन में शामिल होंगे शिवपाल? अपर्णा यादव ने कही यह बात

SP-BSP गठबंधन में शामिल होंगे शिवपाल? अपर्णा यादव ने कही यह बात

अपर्णा यादव ने कहा कि शिवपाल ने अपनी अलग पार्टी जरूर बना ली हो लेकिन उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोई नाराजगी नहीं है और वह आज भी इसी पार्टी के विधायक हैं।

Aparna Yadav- India TV Hindi Aparna Yadav

बाराबंकी (उ.प्र.): सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने शुक्रवार कहा कि अपनी अलग पार्टी बना चुके उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव को अगर ‘ऑफर’ मिला तो वह सपा-बसपा गठबंधन में जरूर शामिल होंगे। अपर्णा ने यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा कि शिवपाल ने अपनी अलग पार्टी जरूर बना ली हो लेकिन उनकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से कोई नाराजगी नहीं है और वह आज भी इसी पार्टी के विधायक हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मौका दिया जाए तो वह वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में शिवपाल भी जरूर शामिल होंगे। हालांकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा।

यादव परिवार की एकता के सवाल पर अपर्णा ने कहा कि हम हमेशा यही चाहते हैं कि सभी एकजुट रहें। विचारधारा अलग होने के चलते ही शिवपाल ने अलग पार्टी बनाई है। हमारे लिए परिवार हमेशा एक है। मुझे जो सही लगेगा, सही समय आने पर वही करूंगी। मुझे पार्टी से चाचा शिवपाल के अलग होने का दुख है।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मंचों पर शिवपाल के साथ अक्सर नजर आने वाली अपर्णा ने कहा कि वह शिवपाल के साथ इसलिए दिखाई देती हैं, क्योंकि वह हमारे परिवार के बड़े-बुजुर्ग हैं और उनके मन में किसी के प्रति कोई खटास नहीं है। जब उनसे पूछा गया कि वह शिवपाल के साथ हैं या अखिलेश के खेमे में, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह नेताजी (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) के साथ हैं। नेताजी किसके साथ हैं, यह उन्होंने अभी तक किसी को नहीं बताया, लेकिन उनका आशीर्वाद दोनों (अखिलेश और शिवपाल) के साथ है।

Latest India News