Hindi News भारत राजनीति बीजेपी के पास इस बात का कोई जवाब नहीं कि अयोध्या में राम मंदिर कब बनेगा: उद्धव ठाकरे

बीजेपी के पास इस बात का कोई जवाब नहीं कि अयोध्या में राम मंदिर कब बनेगा: उद्धव ठाकरे

उद्धव ने कहा कि वो 25 नंबवर को अयोध्या जाएंगे जहां वे रामलला के दर्शन करेंगे और अयोध्या में खड़े होकर ही.....

We are saddened that Ram Mandir has not been constructed yet: Shiv Sena chief Uddhav Thackeray- India TV Hindi Image Source : PTI We are saddened that Ram Mandir has not been constructed yet: Shiv Sena chief Uddhav Thackeray

मुंबई: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी आज मोहन भागवत के बयान का जिक्र करते हुए राममंदिर की बात की। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए दिए गए मोहन भागवत के बयान का वो स्वागत करते हैं  लेकिन मुश्किल ये है कि बीजेपी बार-बार कहती है कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन कब बनाएंगे इसका कोई जबाव नहीं होता। उद्धव ने कहा कि वो 25 नंबवर को अयोध्या जाएंगे जहां वे रामलला के दर्शन करेंगे और अयोध्या में खड़े होकर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पूछेंगे कि मंदिर कब बनेगा? 

असल में आज मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना की दशहरा रैली थी। शिवसेना के हजारों कार्यकर्ताओं के सामने उद्धव ठाकरे ने बीजेपी और मोदी सरकार के साथ साथ संघ पर भी हमले किए। दशहरा रैली में उद्धव ने राम मंदिर, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें...से लेकर रुपये की गिरती कीमत और सूखे तक सभी मुद्दों पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये दुख की बात है कि हर साल दशहरे पर नया रावण खड़ा होता है लेकिन अभी तक राम मंदिर नहीं बन पाया...उद्धव ने कहा कि सरकार को लोगों की भावनाओं की फ्रिक नहीं है, सरकार अपने में ही मस्त है...उद्धव ने कहा कि जिस तरह हर एकाउंट में 15 -15 लाख रूपए डालने का वादा जुमला साबित हुआ....क्या राम मंदिर के निर्माण का वादा भी जुमला ही था।

Latest India News