A
Hindi News भारत राजनीति पुलवामा में आखिर CRPF की बस से कैसे टकराया वाहन, जवाब दे बीजेपी सरकार: अखिलेश

पुलवामा में आखिर CRPF की बस से कैसे टकराया वाहन, जवाब दे बीजेपी सरकार: अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों को लेकर जा रही बस से एक वाहन कैसे टकराया।

<p>akhilesh yadav and hardik patel</p>- India TV Hindi akhilesh yadav and hardik patel

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों को लेकर जा रही बस से एक वाहन कैसे टकराया। अखिलेश ने कहा कि जब सुरक्षाकर्मी बस में जा रहे थे तो बस से एक वाहन कैसे टकरा गया। सरकार को जवाब देना चाहिए। भाजपा सरकार हर किसी को राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र देती है। अब उसे जवाब देना चाहिए।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ सपा मुख्यालय पर संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश ने सवाल उठाया कि सीआरपीएफ कर्मियों को सड़क के रास्ते क्यों भेजा गया। अखिलेश ने तंज किया कि जब शहीदों के परिवार वाले शोकग्रस्त हैं, तब भाजपा शिलान्यास और लोकार्पण में व्यस्त है। आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि युवा उन ताकतों को खत्म कर देगा, जिन्होंने देश की संस्थाओं और संविधान को कमजोर किया है।

हार्दिक ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह सिर्फ अखिलेश से मिलने और उनके साथ चाय पीने आए थे। सपा को समर्थन के बारे में उन्होंने कहा कि वह उन सबका समर्थन करते हैं जो हिटलरशाही के खिलाफ हैं और जो लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने वालों के खिलाफ हैं।

गुजरात मॉडल को विफल बताते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई सुविधाएं नहीं है और किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

Latest India News