A
Hindi News भारत राजनीति Gujarat Election: 'गुजरात में भाजपा तोड़ेगी पिछले सारे रिकॉर्ड, एक बार राज्य में फिर बनाएगी सरकार'

Gujarat Election: 'गुजरात में भाजपा तोड़ेगी पिछले सारे रिकॉर्ड, एक बार राज्य में फिर बनाएगी सरकार'

Gujarat Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा गुजरात में भाजपा इस बार अपने पिछले सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार 400 से ज्यादा संसदीय सीटें जीतकर '2024' में सत्ता में वापस आएगी।

Union Minister Anurag Thakur(File Photo)- India TV Hindi Image Source : PTI Union Minister Anurag Thakur(File Photo)

Highlights

  • गुजरात में ‘भाजपा की भारी लहर’ है: अनुराग ठाकुर
  • '2024 में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर वापस सत्ता में आएगी भाजपा'

Gujarat Election: भारतीय जनता पार्टी के नेता और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) ने कहा है कि गुजरात(Gujarat) में ‘भाजपा की भारी लहर’ है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार पार्टी पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी तथा राज्य में एक बार फिर सरकार बनाएगी। ठाकुर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (BJP) नीत सरकार 400 से ज्यादा संसदीय सीटें जीतकर ‘‘2024 में सत्ता में वापस आएगी।’’ गुजरात के वलसाड जिले के मालवन गांव में भाजपा की ‘गौरव यात्रा’ को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में हिंदू प्रतीकों का सम्मान किया गया और अयोध्या में राम मंदिर एक वास्तविकता बन गया। 

'बिना नाम लिए साधा निशाना'

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस(Congress) और आम आदमी पार्टी(AAP) पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि पहले एक ‘इतालवी महिला’ प्रधानमंत्री का ‘अपमान’ करती थी अब ‘‘एक इटालिया उनकी मां का अपमान कर रहा है।’’ हालांकि ठाकुर ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी थीं, जिनका जन्म इटली में हुआ था और 'आप' की गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया थे। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि गुजरात इसका मुंहतोड़ जवाब देगा। 

'गुजरात मुंहतोड़ जवाब देगा'

केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्री ने कहा, ‘‘पहले एक इतालवी महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करती थी, अब एक इटालिया उनकी मां का अपमान कर रहा है।’’ उन्होंने कहा कि गुजरात ने कभी इस ‘अपमान’ को स्वीकार नहीं किया और अब भी इसे स्वीकार नहीं करेगा। ठाकुर ने कहा, ‘‘गुजरात, मुंहतोड़ जवाब देगा।’’ रविवार को ठाकुर ने डिजिटल बैंकिंग इकाइयों की शुरूआत करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और कहा कि यह आम जनता के लिए बैंकिंग की प्रक्रिया को और आसान बनाएगी। 

Latest India News