A
Hindi News भारत राजनीति मोदी सरकार के खिलाफ कल अविश्वास प्रस्ताव लाएगा विपक्ष, मणिपुर हिंसा पर घेरने की तैयारी

मोदी सरकार के खिलाफ कल अविश्वास प्रस्ताव लाएगा विपक्ष, मणिपुर हिंसा पर घेरने की तैयारी

मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को घेर रहा है। इस बीच सूत्रों के हवाले से सामने आया है कि विपक्ष बुधवार (26 जुलाई) को मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगा।

no confidence motion- India TV Hindi Image Source : FILE विपक्ष करने वाला है बड़ा हमला

नई दिल्ली: मणिपुर हिंसा को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर मोदी सरकार को घेर रहा है। इस बीच सूत्रों के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आई है कि विपक्ष बुधवार (26 जुलाई) को मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगा। 

पहले कब आया अविश्वास प्रस्ताव?

मिली जानकारी के मुताबिक, संसद में अब तक 27 बार अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ जुलाई 2018 में अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था। हालांकि मोदी सरकार ने अपना बहुमत साबित कर दिया था।

आज पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा 

पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने विपक्ष के नए नाम INDIA पर भी चुटकी ली। पीएम मोदी ने कहा कि INDIA नाम रख लेने से कुछ नहीं होता है। इंडिया तो इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी लगा है। पीएम मोदी ने कहा कि PFI और INC के नाम में भी इंडिया लगा हुआ है। ईस्ट इंडिया कंपनी ने इंडिया के नाम पर लोगों को ठगा। पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है कि विपक्ष लंबे समय तक सत्ता में आना नहीं चाहता। ऐसा दिशाहीन विपक्ष कभी नहीं देखा।

पवन खेड़ा ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी के इस बयान पर पलटवार किया है। खेड़ा ने कहा, 'मोदी जी, आप कांग्रेस विरोध में इतने अंधे हो गए कि इंडिया से ही नफरत करने लग गए। सुना है आज कुंठा में आकर आपने इंडिया पर ही हमला बोल दिया।'

ये भी पढ़ें: 

मशरूम की सब्जी खाने से पति-पत्नी की मौत, मां पड़ गईं बीमार, सामने आई ये वजह  

PM मोदी का विपक्ष पर करारा हमला, कहा- INDIA नाम रखने से कुछ नहीं होता, वो तो इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी है

Latest India News