A
Hindi News भारत राजनीति 'सुंदरता देख आदित्य ठाकरे ने भेजा राज्यसभा', अब प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

'सुंदरता देख आदित्य ठाकरे ने भेजा राज्यसभा', अब प्रियंका चतुर्वेदी ने किया पलटवार

प्रियंका चतुर्वेदी ने संजय शिरसाट पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा कि मैं कैसी दिखती हूं और मैं शिवसेना में क्यों हूं, एक गद्दार को ये बात मुझे बताने की जरूरत नहीं है। शिरसाट ने महिलाओं एवं राजनीति को लेकर जो बयान दिया है वह उनके बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

Priyanka Chaturvedi called Sanjay Shirsat a vulgar character had given this statement regarding beau- India TV Hindi Image Source : PTI प्रियंका चतुर्वेदी ने संजय शिरसाट को कहा 'वल्गर कैरेक्टर'

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट के एक बयान के बाद महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है। संजय शिरसाट ने उद्धव बाला साहेब ठाकरे गुट की सांसद और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया है। शिरसाट ने दावा किया है कि प्रियंका चतुर्वेदी की सुंदरता को देखकर आदित्य ठाकरे ने उन्हें राज्यसभा का टिकट दिया था। शिरसाट के इस बयान के बाद अब उद्धव गुट और शिंदे गुट के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। इस बीच अब प्रियंका चतुर्वेदी ने शिरसाट को जवाब दिया है।  प्रियंका चतुर्वेदी ने शिरसाट को वल्गर करैरेक्टर का बताते हुए निशाना साधा है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने शिरसाट पर साधा निशाना

प्रियंका चतुर्वेदी ने संजय शिरसाट पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा, 'मैं कैसी दिखती हूं और मैं शिवसेना में क्यों हूं, एक गद्दार को ये बात मुझे बताने की जरूरत नहीं है। शिरसाट ने महिलाओं एवं राजनीति को लेकर जो बयान दिया है वह उनके बीमार मानसिकता को दर्शाता है। वह निश्चित रूप से अपने कमेंट के जरिए अभद्र चरित्र को प्रदर्शित कर रहे हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वो भाजपा के साथ हैं। बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी 31 जुलाई को ठाणे में एक हिंदी भाषी सभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने इसका जवाब दिया और संजय शिरसाट पर पलटवार किया। 

उद्धव ठाकरे बोले- वो बीमार मानसिकता वाले

उन्होंने ट्वीट कर शिरसाट पर आरोप लगाया कि शिरसाट ने 50 खोखे के लिए अपनी आत्मा और ईमानदारी को बेच दिया। इस मामले पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि शिरसाट बीमार मानसिकता के हैं। मुझे समझ नहीं आता कि ऐसी बीमार मानसिकता वाले लोग राजनीति में कैसे हैं। शिवसेना में शामिल होने से पहले प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं। बता दें कि पिछले साल एकनाथ शिंदे समेत 40 विधायकों ने शिवसेना छोड़ दिया था जिसके बाद दो दल शिवसेना यूबीटी और शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट बना। तभी से यह बयानबाजी का जारी है। 

Latest India News