A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आगरा में युवक ने किया मौत का 'फेसबुक लाइव', 2750 लोग देखते रहे लेकिन...

आगरा में युवक ने किया मौत का 'फेसबुक लाइव', 2750 लोग देखते रहे लेकिन...

मरने से पहले मुन्ना ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया और अंत में जय हिंद लिखा है।

<p><span class="scayt-misspell-word"...- India TV Hindi आगरा में युवक ने फांसी का फंदा बनाकर फेसबुक लाइव किया

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवक ने भारतीय सेना में नौकरी न लग पाने से परेशान होकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले युवक ने फेसबुक लाइव किया। इस लाइव में फांसी का फंदा लगाने से लेकर मौत तक का वीडियो शामिल है। उसके फेसबुक लाइव को दो हजार से ज्यादा लोगों ने देखा लेकिन किसी ने भी उसे खुदकुशी करने से रोकने की कोशिश नहीं की।

यह मामला आगरा के थाना न्यू आगरा के शांति नगर का है। बीएससी पास मृतक मुन्ना कुमार 17 साल की उम्र से सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था। मरने से पहले मुन्ना ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया और अंत में जय हिंद लिखा है।

घर में जब लोग सो गए तो उसने खुदकुशी की तैयारी शुरू की और उसके बाद उसने फांसी का फंदा बनाकर उसने फेसबुक लाइव किया। मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है। बुधवार की सुबह उसने फेसबुक एक विडियो अपलोड किया। इसमें उसने खुदकुशी करने के लिए माफी मांगी। इस वीडियो को कुछ ही देर में 2,750 लोगों ने देखा लेकिन किसी ने भी युवक के परिवार या दोस्तों को सूचना नहीं दी।

परिजनों का कहना है कि मुन्ना सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता था। जब उसका सेना में सलेक्शन नहीं हुआ तो उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मुन्ना की शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फेसबुक पर लाइव किए गए वीडियो की भी पुलिस जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News