A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद: पिता ने ही बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर लिखा दिया छेड़छाड़ में हत्या का मुकदमा

फिरोजाबाद: पिता ने ही बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर लिखा दिया छेड़छाड़ में हत्या का मुकदमा

पुलिस ने फिरोजाबाद हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि लड़की को बदमाशों ने नहीं बल्कि खुद उसके पिता ने मारा है।

<p>फिरोजाबाद: पिता ने ही...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फिरोजाबाद: पिता ने ही बेटी को मौत के घाट उतारा, फिर लिखा दिया छेड़छाड़ में हत्या का मुकदमा  

फिरोजाबाद (उप्र): फिरोजाबाद के रसूलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर में एक 12वीं कक्षा की छात्रा की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में पिता की तहरीर में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया था लेकिन अब पुलिस ने मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि लड़की को बदमाशों ने नहीं बल्कि खुद उसके पिता ने मारा है। लड़की के लड़के से फोन पर बात करने से उसका पिता नाराज था। लड़की की हत्या करने के बाद पिता ने तीन लोगों पर आरोप लगाया था। पिता का कहना था कि इन्हीं तीन लोगों ने  घर मे घुसकर उसकी बेटी का कत्ल किया था क्योंकि इनके छेड़खानी करने का लड़की विरोध करती थी लेकिन जांच मे पिता के आरोप ग़लत निकले और वह ही अपनी बेटी का कातिल निकला।

बता दें कि घटना 23 अक्टूबर देर रात हुई। पुलिस के मुताबिक बेटी की हत्या के बाद पिता ने 3 लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी कि वे छात्रा पर स्कूल से आते वक्त फब्तियां कसते थे। पिता के मुताबिक जब बेटी ने उनका विरोध किया तो उसे घर में घुसकर गोली मारी गई। फिलहाल पुलिस ने हत्या का राज फाश करते हुए बताया है कि उसने खुद अपनी बेटी को मारा।

मामला फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेम नगर का है। यहां के डाक बंगला गली नंबर 2 में रहने वाली नाबालिग छात्रा की 23 अक्टूबर को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लड़की के परिवार ने खुद फोन कर पुलिस को मामले की सूचना दी थी और बताया कि छात्रा जब स्कूल से लौट रही थी तो रास्ते में खड़े तीन शोहदों ने उस पर अभद्र टिप्पणी की। छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए इसका जवाब भी दिया जिसके बाद तीनों बदमाश देर रात उसके घर पहुंचे और छात्रा के सिर में गोली मार दी। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पिता की तहरीर लेने के बाद मामले के खुलासे की बात कही थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरास्त में भी ले लिया था। हालांकि अब पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए बताया है कि पिता ने झूठी तहरीर दी थी और खुद ही बेटी को गोली मारी थी।

Latest Uttar Pradesh News