A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Article 370 हटते ही यूपी के विधायक ने 'शुरू' की कश्मीर में जमीन खरीदने की प्रक्रिया

Article 370 हटते ही यूपी के विधायक ने 'शुरू' की कश्मीर में जमीन खरीदने की प्रक्रिया

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के फैसले से खुश भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने सोमवार को कश्मीर में भूखंड खरीदने की इच्छा जाहिर की।

<p>Bharatiya Janata Party workers celebrate government's...- India TV Hindi Bharatiya Janata Party workers celebrate government's decision to abolish Article 370 that gave special status to Jammu and Kashmir and moved a separate bill to bifurcate the state into two separate union territories of Jammu and Kashmir, and Ladakh

गोरखपुर (उप्र): जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के फैसले से खुश भाजपा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं के जश्न के बीच स्थानीय पार्टी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने सोमवार को कश्मीर में भूखंड खरीदने की इच्छा जाहिर की।

अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ मिठाई बांटते और जश्न मनाते हुए कहा, ''मैंने भूखंड खरीदने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और कश्मीर में अपने मित्र यासिर से इस संबंध में बात की है।'' अग्रवाल ने अनुच्छेद-370 को हटाए जाने के फैसले को देश में नए युग की शुरूआत बताया।

उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर अब तक कश्मीर के स्थानीय लोग दोहरी गुलामी का सामना कर रहे थे। उन्हें राष्ट्रविरोधी नेताओं की गुंडागर्दी बर्दाश्त करनी पड़ती थी। युवा पत्थरबाजों के समूह में शामिल हो रहे थे।

अग्रवाल ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह कदम सैकड़ों जवानों और राष्ट्रवादी नागरिकों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है, जिन्होंने कश्मीर को देश के साथ एकजुट रखने के लिए अपने जीवन की कुर्बानी दी।

Latest Uttar Pradesh News