A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी ने चिट्ठी लिखकर की CM योगी की तारीफ, साथ ही किया यह अनुरोध

प्रियंका गांधी ने चिट्ठी लिखकर की CM योगी की तारीफ, साथ ही किया यह अनुरोध

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों पर योगी सरकार की सराहना की है।

<p>Priyanka Gandhi</p>- India TV Hindi Priyanka Gandhi

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने उत्तर प्रदेश दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों पर योगी सरकार की सराहना की है। लेकिन साथ ही सुरक्षा दायरा कम रखने का अनुरोध भी किया है ताकि लोगों असुविधा का सामना ना करना पड़े।

प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर कहा, ''मैं राज्य के अपने दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों की सराहना करती हूं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े।'' प्रियंका ने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि मेरी यात्रा के दौरान प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की मैं सराहना करती हूं।

चिट्ठी में प्रियंका ने रायबरेली यात्रा का जिक्र करते हुए लिखा पिछले दिनों मेरी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की रायबरेली यात्रा के दौरान स्थानीय प्रशासन व पुलिस के 22 वाहन काफिले में शामिल थे। इस वजह से जनता और कार्यकर्ताओं को काफी परेशानी हुई। दिल्ली और अन्य राज्यों में भी मेरी सुरक्षा का इंतजाम है जिसमें मात्र एक सुरक्षा वाहन मेरे साथ चलता है। इससे किसी को आपत्ति भी नहीं होती है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि मेरे कारण जनता को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News