A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार को लेकर उत्तर प्रदेश में बड़ी कार्रवाई, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक को किया सस्पेंड

भ्रष्टाचार को लेकर उत्तर प्रदेश में बड़ी कार्रवाई, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधीक्षक को किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए महोबा के पुलिस अक्षीक्षक मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड कर दिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी कार्रवाई करते हुए महोबा के पुलिस अक्षीक्षक मणिलाल पाटीदार को सस्पेंड कर दिया है। मणिलाल पाटीदार का निलंबन तुरंत प्रभाव से लागू कर दिया गया है और कहा गया है कि उनके कृत्यों की वजह से आम जनता में पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा एसपी द्वारा गिट्टी परिवहन में चलाई जा रही गाड़ियों से अवैध रूप से धन की मांग की गई थी। इस मांग को पूरा नहीं करने पर गाड़ी के मालिकों का पुलिस द्वारा उत्पीड़न कराया जा रहा था।

गृह विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि मणिलाल पाटीदार अखिल भारतीय सेवा के साथ-साथ अनुशासित बल के सदस्य हैं और उनके इस कार्य से पुलिस की छवि धूमिल हुई है। साथ ही जनपद में स्वच्छ प्रशासन पर भी आंच आई है और सरकार की विश्वसनीयत पर भी प्रश्न चिन्ह लगा है। निलंबन की अवधि में वे पुलिस महानिदेशक कार्यालय से सम्बद्ध रहेंगे

Latest Uttar Pradesh News