Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मंदिर की मूर्तियां तोड़ने से क्षेत्र...

मंदिर की मूर्तियां तोड़ने से क्षेत्र में तनाव, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत की घटना

पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि रविवार रात अमरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने घुसकर मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की।

Bhasha
Bhasha 12 Mar 2019, 10:48:05 IST

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर के अंदर मूर्तियां तोड़े जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में ख़ासी नाराजगी है। पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया कि रविवार रात अमरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने घुसकर मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की। सुबह पुजारी के मंदिर पहुंचने पर मामला उजागर हुआ। जल्द ही यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। 

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। मिश्र ने बताया रात के अंधेरे में अराजक तत्वों द्वारा मंदिर में घुसकर मूर्तियों से छेडछाड़ की गई है। मौके पर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन