A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सिर्फ ब्रान्डिंग और इवेंट मैनेजमेंट के भरोसे चल रही है योगी सरकार: कांग्रेस

सिर्फ ब्रान्डिंग और इवेंट मैनेजमेंट के भरोसे चल रही है योगी सरकार: कांग्रेस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर रोजगार के नाम पर युवाओं से मजाक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सूबे की सरकार सिर्फ 'होर्डिंग, ब्रान्डिंग और झूठे इवेंट मैनेजमेंट' के सहारे चल रही है। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर रोजगार के नाम पर युवाओं से मजाक करने का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि सूबे की सरकार सिर्फ 'होर्डिंग, ब्रान्डिंग और झूठे इवेंट मैनेजमेंट' के सहारे चल रही है। 

लल्लू ने यहां जारी बयान में कहा, ''लेखपाल भर्ती को लेकर जिस प्रकार मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक हैंडल से निराधार और झूठा ट्वीट और एक वीडियो जारी किया गया वह प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ और क्रूर मजाक है। सच्चाई तो यह है कि लेखपाल की कोई भर्ती निकाली ही नहीं गयी है। कांग्रेस पार्टी ने जब इस झूठ को पकड़ लिया तो मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।''

'बेरेाजगार युवाओं के जले पर नमक छिड़कने का काम किया'

उन्होंने आरोप लगाया, ''योगी सरकार केवल पीआर, होर्डिंग, ब्रान्डिंग और झूठे इवेंट मैनेजमेंट के सहारे चल रही है। सरकार प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये विज्ञापन और इवेंट मैंनेजमेंट पर पानी की तरह बहाकर जनता को लगातार गुमराह करने का प्रयास कर रही है जबकि प्रदेश के हालात बद से बदतर हो चुके हैं।''

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा रोजगार को लेकर किये गये ट्वीट ने बेरेाजगार युवाओं के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। प्रदेश के युवा योगी सरकार के इस झूठ और फरेब का बदला आने वाले चुनाव में अवश्य लेंगे। उन्होंने कहा, ''इतने गंभीर मुद्दे पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं किया जाना भी गंभीर सवाल उत्पन्न करते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि सपा और बसपा का भारतीय जनता पार्टी से अंदरूनी गठजोड़ हो चुका है।''

'सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए ब्रांडिंग करने में जुटी हुई है'

लल्लू ने कहा कि भाजपा झूठे और भ्रामक प्रचार करके और प्रदेश की जनता को लुभावने नारे देकर सत्ता पर काबिज हो गयी। मगर वह अपने किसी भी वादे पर खरी नहीं उतरी। सरकार अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए लुभावने नारों और बड़े-बड़े होर्डिंगों के जरिये सरकार की ब्रांडिंग करने में जुटी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में 70 लाख रोजगार देने का वादा किया था मगर स्वयं मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया है कि सरकार ने अब तक मात्र चार लाख रोजगार ही दिये हैं। सरकार द्वारा निकाली गयी 24 प्रकार की भर्तियों में से 22 भर्तियां अभी तक लंबित हैं।

Latest Uttar Pradesh News