A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल मान रही भाजपा! विरोधियों को हराने के लिए बनाया ये प्लान

उत्तर प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल मान रही भाजपा! विरोधियों को हराने के लिए बनाया ये प्लान

विजय बहादुर पाठक ने बताया कि भाजपा ने केंद्र और राज्‍य सरकार के मंत्रियों और पार्टी के पदाधिकारियों को ग्राम चौपालों में पहुंचने की जिम्मेदारी दी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा को गांव-गांव में व्यापक समर्थन मिल रहा है। 

Uttar pradesh panchayat chunav BJP plans meetings in 58 thousand villages उत्तर प्रदेश: विधानसभा चु- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर प्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल मान रही भाजपा! विरोधियों को हराने के लिए बनाया ये प्लान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में जनसंवाद करने का लक्ष्य रखा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पंचायत चुनाव के लिए संगठन के प्रभारी व एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि 18 मार्च तक पार्टी के नेता, केंद्र व राज्‍य सरकार के मंत्री, सांसद व विधायक 58 हजार से अधिक ग्राम सभाओं में पहुंचकर जनसंवाद करेंगे और केंद्र और राज्य की लोक कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा करेंगे। 

पढ़ें- नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के डिब्बे में लगी आग, सभी को सुरक्षित निकाला गया

विजय बहादुर पाठक ने बताया कि भाजपा ने केंद्र और राज्‍य सरकार के मंत्रियों और पार्टी के पदाधिकारियों को ग्राम चौपालों में पहुंचने की जिम्मेदारी दी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा को गांव-गांव में व्यापक समर्थन मिल रहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बृहस्पतिवार को लखनऊ के गंगागंज से ग्राम चौपाल अभियान का शुभारंभ किया।

पढ़ें- सीएम योगी का अखिलेश परिवार पर तंज? बोले- ये महाभारत के वही पात्र हैं, इन्होंने फिर से जन्म लिया है

उल्लेखनीय है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा ग्राम प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद पर सीधे अपने उम्मीदवार नहीं उतार रही है, लेकिन जिला पंचायत सदस्य के लिए तीन हजार से अधिक सभी वार्डों में अपने प्रत्याशी उतारेगी। इस चुनाव के जरिये भाजपा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी अपनी जमीनी हकीकत का आकलन करेगी। (भाषा) 

पढ़ें- पेट्रोल ₹5, डीजल ₹4 और गैस के दाम में करेंगे ₹100 की कटौती, चुनावी घोषणा पत्र में DMK का ऐलान

Latest Uttar Pradesh News