A
Hindi News मध्य-प्रदेश Aircraft Crash: भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल

Aircraft Crash: भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन पायलट घायल हो गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल- India TV Hindi Image Source : ANI भोपाल में एयरक्राफ्ट क्रैश, 3 पायलट घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। इस हादसे में तीन पायलट घायल हो गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। विमान में पायलट अश्विनी शर्मा और दो ट्रेनी पायलट समी और राज सवार थे। इनमें से समी और राज को हल्की चोट आई है। राहत की बात ये है कि एयरक्राफ्ट में गिरने के बाद आग नहीं लगी, इससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

भोपाल के गांधी नगर के एसएचओ अरुण शर्मा ने बताया, ''भोपाल के गांधी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा में एक एयरक्राफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन पायलट घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।'' 

हादसा भोपाल में गांधीनगर के पास बड़वाई गांव के खेत में हुआ। जानकारी के मुताबिक, इंजन बंद होने की वजह से यह ट्रेनी एयरक्राफ्ट खेत में गिरा। प्लेन के कैप्टन का नाम अश्विनी शर्मा बताया जा रहा है। बताया जाता है कि तीनों पायलट प्लेन लेकर गुना जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। वहीं विमान में क्या तकनीकी खराबी आई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा।