A
Hindi News मध्य-प्रदेश दारू पीयो, गुटखा खाओ, चाहो तो थिनर सूंघो, पर पानी का टैक्स जरूर दो: बीजेपी सांसद का अजीब बयान

दारू पीयो, गुटखा खाओ, चाहो तो थिनर सूंघो, पर पानी का टैक्स जरूर दो: बीजेपी सांसद का अजीब बयान

बता दें कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी वह कई अजीबोगरीब बयान देकर विवादों में फंस चुके हैं। इसके साथ ही वह बयानों के कारण सुर्खियों में भी रहते हैं।

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्र- India TV Hindi Image Source : @JANARDAN_BJP बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्र

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्र एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पानी का महत्व समझाते-समझाते अजीबोगरीब बयान दे दिया। दरअसल, मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर रीवा के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में जल संरक्षण और संवर्धन पर कार्यशाला के दौरान रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पानी का महत्व समझाते-समझाते मादक पदार्थों के सेवन की छूट दे दी। सांसद ने कहा कि कोई भी नशा करो लेकिन सभी खर्चों में कटौती करके जल कर जरूर देना चाहिए। हमें पानी की उपयोगिता समझनी होगी।

इस दौरान बीजेपी सांसद ने कहा कि बिजली बिल माफ हो सकता है, मुफ्त राशन भी मिल सकता है क्योंकि सरकारें चुनाव के समय बड़े बड़े वादे कर रही हैं लेकिन, अगर कोई मुफ्त में पानी की बात करे तो वह नहीं मानना, क्योंकि यह संभव नहीं है। वो यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा, "चाहे दारू पीयो, गुटखा खाओ, आयोडेक्स खाओ और चाहे थिनर सूंघो, लेकिन पानी के लिए टैक्स देना पड़ेगा। सभी खर्चों में कटौती करके सभी को जल कर देना चाहिए।"

रीवा में नदी और नहर से जुड़े क्षेत्रों में औसतन 200 से 300 फीट के आसपास जलस्तर रहता है। पहाड़ी क्षेत्रों में 400 से 600 ​फीट तक जलस्तर पहुंच जाता है। तराई अंचल के साथ मऊगंज और हनुमना जनपद के कई क्षेत्रों में गर्मी के समय जल संकट गहरा जाता है। ऐसे में बाणसागर का जल पूरे जिले में पहुंचाने के लिए 'हर घर जल' योजना चल रही है।

बता दें कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी वह कई अजीबोगरीब बयान देकर विवादों में फंस चुके हैं। इसके साथ ही वह बयानों के कारण सुर्खियों में भी रहते हैं। सांसद जनार्दन मिश्रा ने अधिकारियों को भ्रष्टाचार मामलों में घेरते हुए जमीन में गाड़ देने की बात भी कही थी जिसके बाद उनकों विवादों का सामना करना पड़ा था।