A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: इंदौर में एक शख्स ने 2 मंदिरों में की तोड़फोड़, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मध्य प्रदेश: इंदौर में एक शख्स ने 2 मंदिरों में की तोड़फोड़, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने केवल इसलिए मंदिरों में तोड़फोड़ की क्योंकि उसकी मन्नत पूरी नहीं हुई थी। पुलिस ने जब इस शख्स को गिरफ्तार किया, तब ये बात सामने आई। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में वह और जांच करेगी।

MP News- India TV Hindi Image Source : ANI प्रशांत चौबे, अतिरिक्त डीसीपी, इंदौर

इंदौर: क्या आपने कभी सोचा है कि कोई शख्स भगवान के सामने मन्नत मांगे और उसके पूरे ना होने पर मंदिर ही तोड़ दे! सुनने में ये बात थोड़ी अटपटी लगती है लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां शुभम कैथवास नाम के शख्स ने 2 मंदिरों में केवल इसलिए तोड़फोड़ की क्योंकि उसकी मन्नत पूरी नहीं हुई थी। पुलिस ने इस मामले में शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। 

एडिशनल डीएसपी ने बताया, 'आरोपी शुभम कैथवास को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ में सामने आया है कि उसने भगवान के सामने मन्नत मांगी थी लेकिन उसकी प्रार्थना का उसे फल नहीं मिला इसलिए उसने मंदिरों में तोड़फोड़ की।' पुलिस ने ये भी कहा कि हम मामले की जांच करेंगे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, इस शख्स ने इंदौर के चंदन नगर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में स्थित मंदिरों में तोड़फोड़ की थी। इस घटना का सीसीटीवी सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोग हंगामा करने लगे। इसके बाद पुलिस अलर्ट मोड में आई और आरोपी को गिरफ्तार किया। कहा जा रहा है कि आरोपी युवक बेरोजगार था और उसने भगवान से रोजगार मिलने की मन्नत मांगी थी। जब ये मन्नत पूरी नहीं हुई तो शख्स ने मंदिर में तोड़फोड़ की।