A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: बच्चे पर फूटा अपर कलेक्टर का गुस्सा, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर जड़ दिया थप्पड़

MP: बच्चे पर फूटा अपर कलेक्टर का गुस्सा, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर जड़ दिया थप्पड़

कोरोना महामारी के संक्रमण केा रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बीच प्रशासनिक अमले का मनमानी और कानून को अपने हाथ में लेने का चेहरा भी सामने आ रहा है।

<p>MP: बच्चे पर फूटा अपर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA MP: बच्चे पर फूटा अपर कलेक्टर का गुस्सा, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर जड़ दिया थप्पड़

शाजापुर: कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों के बीच प्रशासनिक अमले का मनमानी और कानून को अपने हाथ में लेने का चेहरा भी सामने आ रहा है। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में भी ऐसा ही कुछ हुअ। यहां एक दुकान खुले होने पर अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय ने कथित रूप से एक बच्चे को थप्पड़ जड़ दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दिख रहा है कि अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय बाजार का निरीक्षण करने निकली है। उसी दौरान उन्हें एक जूते-चप्पल की दुकान खुली दिखती है। वे दुकान में मौजूद लोगों को बाहर निकलने को कहती है। तभी एक बच्चा बाहर आता है और दुकान को अपना घर बताता है। इस पर अपर कलेक्टर बच्चे को थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस वाला भी बच्चे को बेंत से मारता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। इस मामले पर अपर कलेक्टर से संपर्क करने की कोशिश की गई, मगर वे उपलब्ध नहीं हुई।