A
Hindi News मध्य-प्रदेश बैतूल: सड़क पर जा रही बारात में बस घुसी, एक की मौत, 5 घायल

बैतूल: सड़क पर जा रही बारात में बस घुसी, एक की मौत, 5 घायल

घटना शुक्रवार रात लगभग नौ बजे जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर खेड़ी सावली गढ़ गांव के पास हुई। भैंसदेही से बैतूल जा रही एक बस सड़क पर चल रहे बारातियों के बीच घुस गई। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

<p>बैतूल: सड़क पर जा रही...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बैतूल: सड़क पर जा रही बारात में बस घुसी, एक की मौत, 5 घायल

Highlights

  • डीजे की धुन पर नाचते-गाते बारातियों पर चढ़ गई बस।
  • हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार।

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सड़क पर जा रही बारात में एक यात्री बस के घुस जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि घटना शुक्रवार रात लगभग नौ बजे जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर खेड़ी सावली गढ़ गांव के पास हुई। वहां गोंदू पवार की बेटी की शादी थी। बारात मौढ़ी ढाना स्थित मंडप की ओर बढ़ रही थी, तब भैंसदेही से आ रही बस डीजे की धुन पर नाचते-गाते बारातियों पर चढ़ गई। 

उन्होंने कहा कि भैंसदेही से बैतूल जा रही एक बस सड़क पर चल रहे बारातियों के बीच घुस गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।