A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP News: विदिशा में हुआ भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में मारी टक्कर, चार की मौत

MP News: विदिशा में हुआ भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों में मारी टक्कर, चार की मौत

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर ग्यारसपुर में हुई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की है
  • घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया
  • पुलिस कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए उसकी चलाश में जुट गई है

MP News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक तेज रफ्तार कार ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई। ग्यारसपुर पुलिस थाने के निरीक्षक पंकज गीते ने बताया कि यह दुर्घटना जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर ग्यारसपुर में हुई। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त कुछ आवारा मवेशी सड़क पर बैठे थे और संभवत: इसी से यह हादसा हुआ। गीते ने बताया कि हादसे में एक मोटरसाइकिल पर सवार ऋषिराज कुशवाहा (37), उसके पुत्र विकास (12) एवं बेटी काजल (15) तथा दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार राजा हिरदा (35) की मौत हो गई। 

घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया 

इंस्पेक्टर ने बताया कि कुशवाहा की पत्नी कविता और हिरदा के साथ पीछे बैठी चांदनी हादसे में घायल हो गईं। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि घटना जिले के मुख्यालय से  लगऊभग 35 किलोमीटर दूर ग्यारसपुर में हुई। जिसके तुरंत बाद आरोपी मौके से भाग गया। 

महाराष्ट्र में भी हुआ बड़ा सड़क हादसा

महाराष्ट्र में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में पति-पत्नी सहित 4 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में सड़क के बीच में बैठी गाय को बचाने के प्रयास में एक वाहन खड़े ट्रक से टकरा गया। हादसे में दंपति समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।घटना के बारे में पुलिस ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना शुक्रवार देर रात चंद्रपुर-गढ़चिरौली राजमार्ग पर साओली थानाक्षेत्र के किसान नगर में हुई।