A
Hindi News मध्य-प्रदेश ठेकेदार की ‘आत्महत्या’ के सदमे में उसकी विधवा ने इंदौर के शॉपिंग मॉल से छलांग लगाई

ठेकेदार की ‘आत्महत्या’ के सदमे में उसकी विधवा ने इंदौर के शॉपिंग मॉल से छलांग लगाई

मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 साल की एक महिला ने शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या के इरादे से एक शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

Shubham Khandelwal suicide, Indore Mall Suicide, Indore 3rd Floor Suicide, Indore Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 साल की एक महिला ने आत्महत्या के इरादे से एक शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 25 साल की एक महिला ने शुक्रवार को कथित तौर पर आत्महत्या के इरादे से एक शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस महिला के पति नजदीकी शहर उज्जैन में नगर निगम के ठेकेदार थे। उन्होंने इस निकाय के 2 अफसरों से बिल भुगतान संबंधी विवाद के बाद 2 दिन पहले कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। इंदौर के विजय नगर थाने के प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि सान्या सुमन (25) शहर के सी-21 शॉपिंग मॉल के अंदरूनी हिस्से में पहुंचीं और कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

2 दिन पहले पति ने की थी खुदकुशी
तहजीब काजी ने बताया कि मूलत: हरियाणा की रहने वाली सुमन की शादी उज्जैन नगर निगम के ठेकेदार शुभम खंडेलवाल (30) से 15 दिन पहले ही हुई थी। उनके पति ने 2 दिन पहले कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। काजी ने बताया कि शॉपिंग मॉल में ऊंचाई से छलांग लगाने से पहले छोड़ी गई चिट्ठी में सुमन ने भावुक लहजे में लिखा कि उनका अंतिम संस्कार वहीं किया जाए जहां उनके पति की चिता जली थी। उन्होंने बताया कि छलांग लगाने के कारण महिला के दोनों पैर टूट गये हैं और उनके सिर में गहरी चोट आई है।

CCTV कैमरे में कैद हो गई घटना
सुमन के छलांग लगाने की घटना शॉपिंग मॉल के CCTV कैमरे में कैद हो गई और इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल की रैलिंग पर चढ़ता देख एक व्यक्ति उसे बचाने के लिये दौड़कर उसके पास पहुंचता है, लेकिन महिला तुरंत छलांग लगा देती है। काजी ने बताया कि सुमन के पति शुभम खंडेलवाल की कार उज्जैन जिले के नलवा के पास बुधवार को एक अन्य चार पहिया वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। वह कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए जहर खाकर कार चला रहे थे।

उज्जैन पुलिस कर रही ठेकेदार मामले की जांच
थाना प्रभारी ने बताया कि खंडेलवाल के कब्जे से मिले कथित सुसाइड नोट में उन्होंने बिलों के बकाया भुगतान को लेकर उज्जैन नगर निगम के 2 अफसरों से विवाद के चलते मानसिक तनाव का जिक्र किया था। उज्जैन पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।