A
Hindi News महाराष्ट्र दिशा सालियान सुसाइड मामले में बढ़ सकती है आदित्य ठाकरे की मुश्किलें, SIT जांच पर आया ताजा अपडेट

दिशा सालियान सुसाइड मामले में बढ़ सकती है आदित्य ठाकरे की मुश्किलें, SIT जांच पर आया ताजा अपडेट

दिशा सालियान सुसाइड मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जल्द ही एसआईटी जांच शुरू कर सकती है।

आदित्य ठाकरे - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO-PTI आदित्य ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे की मुश्किलें बढ़ने वाली है। दरअसल, महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने दिशा सालियान आत्महत्या मामले में SIT गठित कर रही है। DIG रैंक के अधिकारी इस SIT की जांच की निगरानी करेंगे।  इस मामले में गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पिछले शीतकालीन सत्र के समय SIT जांच के आदेश दिये थे। गृह मंत्री के आदेश पर अब जाकर SIT बनाई जा रही है जो इस मामले की जांच करेगी। आपको बता दें कि दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे की कथित भूमिका की जांच की मांग कई विधायकों ने सरकार से की थी।  

शिंदे गुट के सांसद ने लगाया है आरोप

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला महाराष्ट्र विधानसभा में गूंज चुका है। भाजपा विधायक नितेश राणे और शिंदे गुट के शिवसेना विधायक भरत गोगावले ने सरकार से जांच की मांग की थी। शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले ने आरोप लगाया था कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के फोन पर एयू नाम से 44 बार फोन आया था। राहुल शेवाले ने दावा किया कि यह नाम किसी और का नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे का है।

मरने से पहले किसी से फोन पर की थी लंबी बात

मुंबई पुलिस के अनुसार, दिशा सालियान ने मरने से ठीक पहले किसी से फोन पर लंबी बात की थी। बताया जाता है कि वह अपने एक करीबी दोस्त से करीब 45 मिनट तक बात की थी। उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें दोस्त से शेयर की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं दिशा

बता दें कि 28 साल की दिशा सालियान की जून 2020 में एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिर जाने पर मौत हो गई थी। दिशा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थीं। इस हादसे के पांच दिन बाद 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। उन्होंने कथित तौर पर सुसाइड किया था।