A
Hindi News महाराष्ट्र अनिल देशमुख मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी जारी

अनिल देशमुख मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी जारी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अनिल परब के कनेक्शन की जांच को लेकर ईडी छापेमारी कर रही है।

अनिल देशमुख मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी जारी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अनिल देशमुख मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी जारी

महाराष्ट्र: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की महाराष्ट्र में 3 अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अनिल परब के कनेक्शन की जांच को लेकर ईडी छापेमारी कर रही है। महाराष्ट्र के राज्य परिवहन मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता अनिल परब को ईडी द्वारा नोटिस जारी किया जाने के बाद शिवसेना के एक और नेता ईडी के रडार पर हैं।

ईडी ने सोमवार को शिवसेना नेता भावना गवली से जुड़े ठिकानों पर रेड की है। महाराष्ट्र के यवतमाल- वाशिम से शिवसेना की सांसद भावना गवली के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की है। 

शिवसेना सांसद से जुड़े परिसरों पर ईडी ने धनशोधन मामले में छापेमारी की

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित धनशोधन मामले में जांच के तहत महाराष्ट्र में शिवसेना की सांसद भावना गवली से जुड़े कई परिसरों पर सोमवार को छापेमारी की। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि यवतमाल- वाशिम से लोकसभा की सदस्य से जुड़े कम से कम सात परिसरों पर धनशोधन रोकथाम अधिनियम के प्रावधानों के तहत छापेमारी की गई। समझा जाता है कि ईडी का मामला महाराष्ट्र पुलिस की प्राथमिकी पर आधारित है, जिसमें कथित तौर पर 18 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी एवं अन्य अनियमितताओं के आरोप लगाए हैं। अधिकारियों ने कहा कि वाशिम, मुंबई एवं कुछ अन्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।