A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: कार खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत, PM ने किया मुआवजे का ऐलान

महाराष्ट्र: कार खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत, PM ने किया मुआवजे का ऐलान

महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में रविवार को एक कार खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना मुंबई से 450 किलोमीटर दूर जिले के धडगांव के पास दोपहर में हुई।

<p>महाराष्ट्र: कार खाई...- India TV Hindi महाराष्ट्र: कार खाई में गिरने से 8 लोगों की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में रविवार को एक कार खाई में गिर गई, जिससे उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना मुंबई से 450 किलोमीटर दूर जिले के धडगांव के पास दोपहर में हुई। पुलिस ने बताया कि कार जिले में स्थित एक पहाड़ी तोरणमल से सिंधिमल गांव जा रही थी जब चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया जिसके कारण कार खाई में गिर गई। 

उन्होंने कहा कि समय रहते कुछ लोग वाहन से निकलने में कामयाब रहे। पुलिस नियंत्रण कक्ष के सूत्रों ने बताया कि घटना में कुछ लोग घायल हो गए जिन्हें तोरणमल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। म्हासावाड पुलिस थाने के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।

वहीं, पीएम मोदी ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवार को 2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है। PMO द्वारा पीएम मोदी के स्टेटमेंट को ट्वीट करके यह जानकारी दी गई है।

पीएम ने कहा, "महाराष्ट्र के नंदुरबार से दुखद खबर आई। हादसे में अपनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं। मृतकों के परिजनों को PMNRF से दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।"