A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी हंगामे के बीच बड़ी खबर, कोरोना को हराकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी हंगामे के बीच बड़ी खबर, कोरोना को हराकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए

Maharashtra Political Crisis: कोरोना संक्रमित होने की वजह से भगत सिंह कोश्यारी को रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Bhagat Singh Koshyari - India TV Hindi Image Source : PTI Bhagat Singh Koshyari 

Highlights

  • भगत सिंह कोश्यारी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए
  • 22 जून को कोरोना पॉजिटिव हुए थे कोश्यारी
  • रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट थे कोश्यारी

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी हंगामे के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इंडिया टीवी संवाददाता नम्रता ने इसकी जानकारी दी है। कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्हें रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बता दें कि राज्यपाल कोश्यारी 22 जून को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादलों के बीच कोश्यारी का कोरोना पॉजिटिव होना चर्चा का विषय बन गया था। 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में राजनीति का खेल दिन-प्रतिदिन रोचक होता चला जा रहा है। हर रोज दोनों पक्ष नए दावे लेकर सामने आते हैं और शाम होने तक बिल्कुल अलग ही बात हो जाती है। दोनों पक्ष अपने विधायकों को बचाने के लिए कोशिशों में जुटे हैं। इसी बीच पार्टी को टूटने से बचाने के लिए अब सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी मैदान में आ गई हैं। 

राउत ने बागी विधायकों पर साधा निशाना 

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने रविवार सुबह एक ट्वीट कर कहा है कि कब तक छिपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में। इसके साथ ही राउत ने महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल की फोटो भी ट्वीट की। बता दें कि शिवसेना के बागी विधायक और उनके साथ कुछ निर्दलीय विधायक असम के गुवाहाटी के एक निजी होटल में रुके हुए हैं। 

सीएम ठाकरे की पत्नी कर रही हैं बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क

सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे नाराज विधायकों को मनाने में जुटी हुई हैं। वे लगातार बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क कर रही हैं। बागी विधायकों की पत्नियों के माध्यम से वो अपनी बात बागी नेताओं तक पहुंचा रही हैं। खबर है कि रश्मि ठाकरे ने मातोश्री से कई बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क किया और उन्हें अपने विधायक पतियों को समझा-बुझाकर गुहावटी से वापस लौट आने को कहा है।