A
Hindi News महाराष्ट्र कार में सवार जा रहा था शख्स, रोक कर हमलावरों ने तलवार से ताबड़तोड़ किया हमला- VIDEO

कार में सवार जा रहा था शख्स, रोक कर हमलावरों ने तलवार से ताबड़तोड़ किया हमला- VIDEO

ठाणे में एक शख्स की दिनदहाड़े तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार में बैठे शख्स पर तलवार से हमला- India TV Hindi कार में बैठे शख्स पर तलवार से हमला

महाराष्ट्र के ठाणे के घोड़बंदर रोड पर स्थित आनंद नगर नाके पर शख्स की दिनदहाड़े तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतक शख्स की पहचान सतीश पाटिल के रूप में हुई है। इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है। इस हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना की जानकारी मिलते ही कासारवडवली पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, मृतक सतीश पाटिल वर्तकनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रहता है और रियल एस्टेट ब्रोकर का काम करता था। पुलिस ने पहली नजर में आशंका जताई है कि हत्या पूर्व निर्धारित योजना या आर्थिक लेन-देन के चलते की गई है। कासारवडवली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार से खींचकर तलवार से हमला

सतीश पाटिल पर उस वक्त हमला किया गया, जब कासारवडवली आनंद नगर के नाके पर पर वो कार से पहुंचा। तभी बाइक पर सवार दो हमलावरों ने कार को रुकवाई और तलवार से सतीश पाटिल पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने सतीश को कार से बाहर खींच तलवार से कई वार किए। सतीश गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सतीश पर हमला करने कर हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। 

आरोपी ने पूछताछ में क्या बताया? 

ठाणे पुलिस उपायुक्त ज़ोन- 5 के अधिकारी अमर सिंह जाधव ने बताया कि ठाणे के घोड़बंदर रोड पर स्थित आनंद नगर नाके पर बाइक पर सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर सतीश पाटिल को मौत के घाट उतार दिया। गिरफ्तार हुए आरोपी से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि करोड़ों रुपये के पैसे के लेन-देन के लिए मृतक सतीश पाटिल की हत्या की गई। पुलिस ने विभिन्न एंगल और सीसीटीवी फुटेज से जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही मामले को सुलझाने की बात कही है।
- रिजवान शेख की रिपोर्ट