A
Hindi News महाराष्ट्र 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी MNS, बीजेपी के वोट बैंक में लगा सकती है सेंध, इन सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी MNS, बीजेपी के वोट बैंक में लगा सकती है सेंध, इन सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ठाण की तीन और पालघर की एक लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। इस संबंध में पार्टी पदाथिकारियों के साथ राज ठाकरे मीटिंग कर रहे हैं।

राज ठाकरे, एमएनएस- India TV Hindi Image Source : पीटीआई राज ठाकरे, एमएनएस

मुंबई : राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी ठाणे और पालघर जिले के कुल 4 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। एमएनएस ठाणे के तीन और पालघर की लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। 

पार्टी पदाधिकारियों से मिल रहे हैं राज

पिछले दो दिनों से राज ठाकरे ठाणे,नवी मुंबई और पालघर के पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक एमएनएस ठाणे जिले की 3 सीट--ठाणे, भिवंडी और कल्याण-डोम्बिवली और पालघर जिला की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगी।  राज ठाकरे की पार्टी के मैदान में उतरने से शिंदे गुट और बीजेपी की परेशानी बढ़ेगी।

राज ठाकरे बीजेपी से चल रहे हैं नाराज

कल्याण-डोम्बिवली लोकसभा सीट से मुख्यमंत्री एकनाथ शिन्दे के बेटे श्रीकांत शिंदे सांसद हैं। MNS के इस सीट से चुनाव लड़ने से शिन्दे गुट के वोट बैंक में सेंध लग सकती है। जानकारी के मुताबिक राज ठाकरे पिछले कुछ दिनों से बीजेपी से नाराज़ हैं। विदर्भ के कई जिलों में एमएनएस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल किए जाने से राज ठाकरे प्रदेश के बीजेपी नेताओं से नाराज़ हैं।