A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई क्या उद्धव के साथ आएंगे राज ठाकरे? मनोहर जोशी ने दिया इसका जबाव

क्या उद्धव के साथ आएंगे राज ठाकरे? मनोहर जोशी ने दिया इसका जबाव

महाराष्ट्र की राजनीति में एक बड़ा बदलाव हो रहा है। क्या इस बदलाव की अगली कड़ी में राज और उद्धव ठाकरे एक साथ आ रहे हैं?

<p>Manohar Joshi</p>- India TV Hindi Manohar Joshi

महाराष्ट्र की राजनीति में एक बड़ा बदलाव हो रहा है। क्या इस बदलाव की अगली कड़ी में राज और उद्धव ठाकरे एक साथ आ रहे हैं? इसे लेकर महाराष्ट्र में शिवसेना के पहले मुख्यमंत्री मनोहर जोशी ने एक अहम बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उद्धव जी और उसके साथ राज जी एक साथ आएंगे तो लोगों को खुशी होगी। उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने पर जोशी ने कहा ​कि मैं बहुत खुश हूं, आनंदित हूं, और यही सोचता हूं हर बार, अच्छी बात करें तो लोग भी तुम्हारे पास अच्छे रहेंगे। 

उन्होंने कहा ​कि उद्धव को मुख्यमंत्री चुना जाना महाराष्ट्र के लिए बहुत फायदे का रहेगा, मुझे पूरा विश्वास है कि उद्धव जी अच्छे तरीके का काम कर सकते हैं, पीछे सालों से मैं शिवसेना में हूं, और तभी से देख रहा हूं, कि बालासाहेब ठाकरे का स्वभाव और उनकी भाषण की पद्धति और उद्धव की एक तरह है, मुझे इस बात की खुशी है कि कम लोग साथ में होते हुए भी उद्धव को एक अच्छा अपॉर्चुनीटी मिली, और वे पूरे 5 साल रहेंगे ऐसा विश्वास व्यक्त करता हूं। 

क्या राज ठाकरे की एमएनएस साथ आएगी

उद्धव के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज्य में नए राजनीतिक समीकरण को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है। करीब 13 साल पहले 2006 में शिवसेना से अलग होने वाले राज ठाकरे के दोबारा शिवसेना में शामिल होने की चर्चा भी हो रही हैं। इस पर जोशी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उद्धव जी और उसके साथ राज जी एक साथ आएंगे तो लोगों को खुशी होगी।