A
Hindi News ओडिशा न्‍यूज ओडिशा में सड़क बनाने पर नक्सलियों का उत्पात, मजदूरों की पिटाई, जेसीबी रोलर और मिक्सर में लगाई आग

ओडिशा में सड़क बनाने पर नक्सलियों का उत्पात, मजदूरों की पिटाई, जेसीबी रोलर और मिक्सर में लगाई आग

ओडिशा में एक बार फिर नक्सली उत्पात की तस्वीर सामने आई है। ओडिशा के रायगढ़ जिले के नियामगिरी में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों की पिटाइ कर दी।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Naxal

ओडिशा में एक बार फिर नक्सली उत्पात की तस्वीर सामने आई है। ओडिशा के रायगढ़ जिले के नियामगिरी में नक्सलियों ने सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों की पिटाइ कर दी। और इससे जुड़ी मशीनरी को आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने प्रशासन को सड़क निर्माण न करने की धमकी देने वाला एक पोस्टर भी इलाके में चिपकाया है। घटना मंगलवार रात की है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर नक्सली वापस जंगलों में लौट गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नियामगिरी में सड़क निर्माण का काम चल रहा था। नक्सली जंगल के बीच इस सड़क के निर्माण का विरोध कर रहे थे। इस बीच मंगलवार की रात नक्सलियों ने यहा सड़क निर्माण कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट की। साथ ही यहां रखी सड़क निर्माण से जुड़ी मशीनों को आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने 2 जेसीबी मशीनों, एक रोलर और एक मिक्सर मशीन में आग लगा दी। 

Naxal

इसके साथ ही माओवादियों ने एक पोस्टर भी चिपका दिया है, जिसमें प्रशासन को सड़क निर्माण का काम तुरंत रोक देने की धमकी भी दी गई है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाले नक्सली पकड़ से बाहर हैं।

Related Video