A
Hindi News पैसा गैजेट iPhone-8 के बाद लॉन्च होगा BlackBerry का दमदार फोन, सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन का दावा

iPhone-8 के बाद लॉन्च होगा BlackBerry का दमदार फोन, सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन का दावा

कंपनी का कहना है कि BlackBerry की सिक्योरिटी को पता है कि टीसीएल को किस तरह से दुनिया का सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन बनाने के लिए मदद की जाए।

iPhone-8 के बाद लॉन्च होगा BlackBerry का दमदार फोन, सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन का दावा- India TV Paisa iPhone-8 के बाद लॉन्च होगा BlackBerry का दमदार फोन, सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन का दावा

नई दिल्ली। अगले महीने iPhone-8 की लॉन्चिंग के बाद एप्पल दिवाली के करीब BlackBerry का भी नया फोन बाजार में आने वाला है। ब्लैकबेरी के नए फोन को चीन की कंपनी टीसीएल बना रही है और अक्टूबर में दिवाली के करीब इसे लॉन्च कर सकती है। फोन की खासियत होगी कि इसपर पानी का कोई असर नहीं पड़ेगा, हर मौसम में फोन बिना किसी रुकावट के काम करता रहेगा।

टीसीएल के एक अधिकारी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक फुल टच के अलावा इस फोन की सबसे बड़ी खासियत IP67 वाटर और डस्ट प्रूफिंग होगी। यानि पानी और धूल का फोन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। इतना ही नहीं फोन की बैटरी 26 घंटे तक चलने का दावा भी किया जा रहा है। फोन बनाने वाली कंपनी टीसीएल दावा कर रही है कि फोन लॉन्च होने के बाद iPhone और सैमसंग फोन रखने वाले भी अपना फोन छोड़ BlackBerry का फोन इस्तेमाल करने लगेंगे। कंपनी का कहना है कि BlackBerry की सिक्योरिटी को पता है कि टीसीएल को किस तरह से दुनिया का सबसे सुरक्षित एंड्रॉयड फोन बनाने के लिए मदद की जाए।

फोन की कीमत बाजार में उसकी तरह के दूसरे फोन्स की कीमत के मुकाबले कुछ कम रहने की संभावना जताई जा रही है। भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल में फोन को बनाने और बेचने का जिम्मा ऑप्टिमस इंफ्राकॉम को दिया गया है

Latest Business News