A
Hindi News पैसा गैजेट एचटीसी 15 जनवरी को लॉन्‍च करने जा रही है HTC U11 EYEs, ये हैं इसकी खासियतें

एचटीसी 15 जनवरी को लॉन्‍च करने जा रही है HTC U11 EYEs, ये हैं इसकी खासियतें

ताइवान की कंपनी एचटीसी 15 जनवरी को अपना नया हैंडसेट लॉन्‍च करने जा रही है।

HTC- India TV Paisa HTC

नई दिल्‍ली। ताइवान की कंपनी एचटीसी 15 जनवरी को अपना नया हैंडसेट लॉन्‍च करने जा रही है। आपको बता दें कि HTC U11 EYEs चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने चीन की माइक्रोब्‍लॉगिंग वेबसाइट वाइबो के जरिए इसकी घोषणा की है। कंपनी ने इसके लिए चीन में मीडिया इनवाइट भी भेजे हैं। प्‍लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के टीज़र में EYE की ओर इशारा किया गया है। जिससे पता चलता है कि लॉन्‍च होने वाला फोन HTC U11 EYEs ही है। फोन के टीज़र से यह भी पता चलता है कि इसकी सबसे बड़ी खूबी इसका सैल्‍फी कैमरा होने जा रहा है।

इस फोन के स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है। इसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2160 x 1080 पिक्‍सल है। स्मार्टफोन का आस्‍पैक्ट रेशियो 18:9 है और इसमें सुपर एलसीडी-5 डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इसका मतलब है कि ये स्मार्टफोन बैजल-लैस डिस्प्ले के साथ होगा। माना जा रहा है कि यह फोन दो वेरिएंट्स के साथ लॉन्‍च हो सकता है। जिसमें इसके स्नैपड्रैगन 652 वेरिएंट की कीमत 2599 युआन यानी लगभग 25,513 रुपए हो सकती है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट स्नैपड्रैगन 660 मॉडल के साथ होगा जिसकी कीमत 3599 युआन यानी लगभग 35,330 रुपए हो सकती है।

फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। वहीं बैटरी बैकअप के लिए इसमें 3930 एमएएच की बैटरी मिल सकती है। ये एज सेंस फीचर के साथ है। जानकारी के लिए बता दें कि एज सेंस फीचर से दरअसल स्मार्टफोन के साइड पैनल पर हल्के से स्क्वीज करने से ही तस्वीरें खींचना, फेसबुक खोलना या अपनी किसी भी पसंदीदा एप्स को खोल सकते हैं।

Latest Business News