Hindi News पैसा गैजेट आ गया स्‍मार्टफोन की दुनिया बदलने के लिए जीवी मोबाइल्स का टच एंड टाइप 4जी स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है बस 3,999 रुपए

आ गया स्‍मार्टफोन की दुनिया बदलने के लिए जीवी मोबाइल्स का टच एंड टाइप 4जी स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है बस 3,999 रुपए

जीवी मोबाइल्स ने बुधवार को भारतीय बाजार में 'टच एंड टाइप' 4जी स्मार्टफोन 'रिवोल्यूशन टीएनटी3' को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत मात्र 3,999 रुपए है।

jivi mobiles- India TV Paisa jivi mobiles

नई दिल्ली। जीवी मोबाइल्स ने बुधवार को भारतीय बाजार में 'टच एंड टाइप' 4जी स्मार्टफोन 'रिवोल्यूशन टीएनटी3' को लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत मात्र 3,999 रुपए है। इसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन की दुनिया बदल कर रख देगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन नवोन्मेषी और अत्याधुनिक होने के साथ स्टाइलिश भी है।

आज भी भारत की 60 प्रतिशत आबादी फीचर फोन का इस्तेमाल करती है और यह मान कर स्मार्टफोन नहीं लेती कि इसका उपयोग करना कठिन है। जीवी ऐसे ग्राहकों को फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड करना चाहती है ताकि उन्हें दोनों फोन की सुविधाएं मिले।

'रिवोल्यूशन टीएनटी3' डुअल एक्सपोजर से लैस है और 22 क्षेत्रीय भाषाओं में काम करता है। इसकी टच स्क्रीन 10.16 सेमी (4 इंच) की है। इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा भी है। इसमें 2300 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। इस फोन में 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर है।

ब्रांड के सोर्सिंग पार्टनर कॉनप्लेक्स इंटरनेशनल लिमिटेड (हांगकांग) के प्रबंध निदेशक सीपी बथेजा ने बताया कि रिवोल्यूशन टीएनटी3 की कम कीमत किसी के जेब पर भारी नहीं होगी और फोन का सभी बखूबी इस्तेमाल कर पाएंगे। टच स्क्रीन का अनुभव लेने के इच्छुक खास कर बड़े-बुजुर्गो के लिए यह अद्भुत स्मार्टफोन एक शानदार विकल्प होगा। इसमें उन्हें एक साथ फीचर फोन के की-पैड का भी आनंद मिलेगा। इसलिए 'रिवोल्यूशन टीएनटी3' ऐसे ग्राहकों के लिए फीचर फोन से स्मार्टफोन में अपग्रेड होने का बेजोड़ अवसर है।

जीवी मोबाइल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने बताया कि जीवी में हमारा ध्यान सबसे कम कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक देने पर है। हमारे इस सपने को हमारी रिसर्च टीम ने अथक प्रयास से सच कर दिया है। देश में पहली बार हम ने यह अनोखा प्रोडक्ट बनाया है और इसे केवल 3,999 रुपए की लुभावनी कीमत पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रहे हैं। यह एकमात्र 4जी स्मार्टफोन है जिसमें टच स्क्रीन और कीपैड दोनों हैं।

Latest Business News