A
Hindi News पैसा गैजेट Micromax ने लॉन्‍च की नई एंड्रॉयड टीवी सीरीज, कीमत है 13,999 रुपए से शुरू

Micromax ने लॉन्‍च की नई एंड्रॉयड टीवी सीरीज, कीमत है 13,999 रुपए से शुरू

माइक्रोमैक्स ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए 10,999 रुपए से शुरू होने वाली पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन भी लॉन्च की है।

Micromax launches new Android TV series- India TV Paisa Image Source : MICROMAX LAUNCHES NEW AND Micromax launches new Android TV series

नई दिल्‍ली। घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड माइक्रोमैक्स इंफोर्मेटिक्‍स लिमिटेड ने मंगलवार को गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉयड टीवी की एक नई श्रृंखला लॉन्‍च की है, जिसकी कीमत 13,999 रुपए शुरू होगी। 32 इंच (80 सेमी), 40 इंच (102 सेमी) और 43 इंच (109 सेमी) एंड्रॉयड टीवी 16:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ आएंगे।

माइक्रोमैक्स ने कहा है कि टीवी यूजर्स गूगल के आधिकारिक प्ले स्टोर, गेम्स, मूवी और म्यूजिक की सुविधा हासिल कर पाएंगे। क्रोमकास्ट के साथ निर्मित इस एंड्रॉयड टेलीविजन में ध्वनि-सक्षम खोज के साथ गूगल असिस्टेंट है।

माइक्रोमैक्स ने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाते हुए 10,999 रुपए से शुरू होने वाली पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन भी लॉन्‍च की है। माइक्रोमैक्स इंफोर्मेटिक्‍स के निदेशक रोहन अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि गूगल प्रमाणित एंड्रॉयड टीवी उन लोगों के लिए हैं, जो कई आकर्षक सुविधाओं के साथ जीवंत मनोरंजन का अनुभव लेना चाहते हैं और इसके अलावा पूरी तरह से स्वचालित वॉशिंग मशीन का उद्देश्य रोजमर्रा के समाधानों को सरल और परेशानी मुक्त बनाना है।

एंड्रॉयड टीवी 11 जुलाई से उपलब्ध होगा, वॉशिंग मशीन 15 जुलाई से फ्लिपकार्ट के साथ एक विशेष साझेदारी के माध्यम से उपलब्ध होगी।

Latest Business News