A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल में हिस्सा ले रहे इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे अपने देश, तीन खिलाड़ियों का पहुंचना है अभी बांकी

आईपीएल में हिस्सा ले रहे इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी लौटे अपने देश, तीन खिलाड़ियों का पहुंचना है अभी बांकी

स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय ब्रिटेन में वापस आ गए हैं।

Jos Buttler, IPL 2021, cricket news, latest updates, Eoin Morgan, IPL 2021, CSK, SRH, Covid-19- India TV Hindi Image Source : TWITTER/IPLT20.COM Jos Buttler

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग ले रहे इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी बुधवार को स्वदेश लौट गये जिसमें जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टॉ भी शामिल हैं। भारत के चार खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आयोजकों को मंगलवार को इस टी20 लीग को निलंबित करना पड़ा। 

स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय ब्रिटेन में वापस आ गए हैं। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कप्तान इयोन मोर्गन, डेविड मलान और क्रिस जॉर्डन के अगले 48 घंटे में भारत से निकलने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें- जुनैद खान ने पीसीबी के मैनेजमेंट पर उठाए सवाल कहा, 'कप्तान के करीब होने पर ही पाकिस्तानी टीम में मिलता है मौका'

ब्रिटने ने इस महामारी के कारण भारत को ‘रेड लिस्ट (खतरे की सूची)’ में रखा है और ऐसे में इन क्रिकेटरों को 10 दिनों तक सरकार द्वारा अनुमोदित सुविधा में पृथकवास में रहना होगा। 

आईपीएल ने सभी विदेशी क्रिकेटरों को सुरक्षित स्वदेश वापसी का भरोसा दिया है। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने कम से कम 15 मई तक भारत से आने वाले पर प्रतिबंध लगाया है ऐसे में वहां के क्रिकेटर घर वापसी से पहले मालदीव या श्रीलंका में रूक सकते है।

Latest Cricket News