A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ए की कप्तानी करेंगे एलेक्स केरी

पाकिस्तान के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ए की कप्तानी करेंगे एलेक्स केरी

पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले तीन दिवसीय प्रैक्टिस मुकाबले में एलेक्स केरी ऑस्ट्रेलिया ए टीम की कप्तानी करेंगे।

Alex carey- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Alex carey

पाकिस्तान के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले चयनकर्ताओं ने विकेटकीपर एलेक्स केरी को ऑस्ट्रेलिया ए का कप्तान नियुक्त किया है. इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ए टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो टेस्ट टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टीम में जगह नहीं बना पाने वाले जो बर्न्स शीर्ष क्रम में मार्कस हैरिस का साथ देंगे। इनके अलावा उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन और युवा स्टार विल पुकोवस्की भी चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। 

राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा, ‘‘हम पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये टीम का चयन करने से पहले इस मैच और शैफील्ड शील्ड के आगामी दौर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीबी नजर रखेंगे। ’’

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल में कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिये स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन और डेविड वार्नर का स्थान ही तय है। पाकिस्तान सिडनी में 31 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेलेगा। इसके बाद ब्रिस्बेन और एडीलेड में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। 

ऑस्ट्रेलिया ए टीम: एलेक्स केरी (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, विल पुकोवस्की, ट्रैविस हेड, निक मैडिनसन, माइकल नेसर, जॉय रिचर्डसन, सीन एबॉट, रिले मेरेडिथ।  

Latest Cricket News